Header Ads

ताज़ा खबर
recent

Deepika Padukone और Ranveer Singh भी सरप्राइज देने को तैयार, Virushka वाला कर सकते हैं काम


बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का 5 जनवरी यानी कल बर्थडे के मौके 

एक बड़ा सरप्राइज दे सकती हैं.


नई दिल्ली: बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का 5 जनवरी यानी कल बर्थडे के मौके एक बड़ा सरप्राइज दे सकती हैं. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने जैसे चोरी छुपे शादी की है, वैसे ही दीपिका भी अपने बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह से सगाई कर सकती हैं. ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि दोनों ही सगाई करके अपने फैंस को चौंकाने वाले हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि रणवीर और दीपिका इनदिनों श्रीलंका में छुट्टियां मना रहे हैं. 

न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए रणवीर सिंह को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. रणवीर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के साथ देखें गए थे. तीनों ही श्रीलंका के लिए रवाना हो रहे थे. वहीं दीपिका ने भी श्रीलंका में ही न्यू ईयर सेलिब्रेशन मनाया. 5 जनवरी को दीपिका का जन्मदिन है और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दिन रणवीर के साथ सगाई करके नए साल का तोहफा भी दे सकते हैं.



बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अभी तक अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया है, बीच में खबरें आई थीं कि दोनों अलग हो गए हैं. हालांकि हाल में अंबानी की पार्टी में दोनों एक दूसरे का हाथ थामे दिखे थे वहीं एक करण जौहर के चैट शो में दीपिका के एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर सिंह के साथ पहुंचे रणवीर ने कहा था कि दीपिका एक परफेक्ट मैरिज मटेरियल हैं और वह उनके साथ शादी करना चाहेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर के इस बयान पर दीपिका के पिता और पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण ने प्रतिक्रिया दी है. प्रकाश ने कहा कि दीपिका और रणवीर दोनों वयस्क हैं और उन्हें पता है कि वे क्या कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने दीपिका को इस बात की पूरी आजादी दी है कि वह अपनी जिंदगी के फैसले अपनी मर्जी से ले सकती हैं.



दीपिका और रणवीर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में काम कर रहे हैं, यह संजय, दीपिका और रणवीर की एक साथ तीसरी फिल्म है जिसमें अभिनेता शाहिद कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. इससे पहले रणवीर और दीपिका 'राम लीला' और 'पद्मावती' में साथ काम कर चुके हैं, इसके अलावा दीपिका और अर्जुन कपूर की फिल्म 'फाइंडिंग फैनी' में रणवीर सिंह ने स्पेशल अपीयरेंस दिया था.

VIDEO: रणवीर बोले- बाजीराव की तलवार पर संदेह नहीं करते

No comments:

Powered by Blogger.