Header Ads

ताज़ा खबर
recent

Rishi Kapoor ने मुंबई के हॉस्पिटल में तोड़ा दम, बॉलीवुड ने खोया एक और सितारा





 ऋषि कपूर की अचानक तबीयत खराब हो जाने के कारण बुधवार सुबह उनके परिवार ने एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया था.


नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया है. वह 67 साल के थे. ऋषि कपूर की अचानक तबीयत खराब हो जाने के कारण बुधवार सुबह उनके परिवार ने एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया था. ऋषि के निधन की खबर सबसे पहले दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट के जरिए दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ऋषि कपूर नहीं रहे. अमिताभ ने यह भी कहा कि ऋषि के जाने बाद वह टूट गए हैं, हालांकि बाद में उन्होंने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया है.
amitabh
बता दें, अमेरिका में कैंसर का उपचार कराने के बाद पिछले साल सितंबर में भारत लौटे अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का स्वास्थ्य खराब होने के कारण उन्हें बुधवार सुबह मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ऋषि कपूर के बड़े भाई रणधीर कपूर ने ऋषि कपूर के बारे में यह यह जानकारी दी थी. 67 वर्षीय ऋषि कपूर को उनके परिवार ने एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया था, तब तक उनकी हालात स्थिर बताई जा रही थी.  
अभी कल ही (29 अप्रैल) ही तो दिग्गज अभिनेता इरफान खान ने 53 साल की उम्र में अपना दम तोड़ा था और अब इस तरह अचानक से ऋषि कपूर का दुनिया छोड़कर चले जाना बॉलीवुड के लिए एक बहुत बड़ा झटका है. इरफान के निधन से अभी फिल्मी जगत उभरा भी नहीं था कि अब ऋषि कपूर के निधन ने लोगों को तोड़ दिया है.
बता दें कि ऋषि कपूर ने काफी छोटी उम्र से ही फिल्मों में काम करने की शुरुआत की उन्होंने पिता राज कपूर की फिल्म 'मेरा नाम जोकर' में उनके बचपन का रोल प्ले किया था. लेकिन बतौर हीरो वह 'बॉबी' में पहली बार नजर आए. तब से आज तक ऋषि कपूर ने पीछे पलटकर नहीं देखा.

No comments:

Powered by Blogger.