Header Ads

ताज़ा खबर
recent

Ananya Panday और Ishaan Khattar का हुआ ब्रेकअप, 3 साल तक दोनों ने एक दूसरे को किया था डेट

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और ईशान खट्टर ने एक दूसरे को करीब तीन साल तक डेट करने के बाद अपना रास्ता अलग कर लिया है. सूत्रों की माने तो दोनों का ब्रेकअप हो गया है. हालांकि दोनों की ओर से कुछ अधिकारिक पुष्टि नहीं की है.


बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) बी-टाउन के हॉटटेस्ट कपल में से एक है. दोनों को अक्सर कॉफी और डिनर डेट पर स्पॉट किया जाता है. कापी समय से ऐसी खबरें थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी आज तक इस रिश्ते को कबूल नहीं किया है. अब दोनों के फैंस के लिए एक बुरी खबर है.

अनन्या पांडे और ईशान खट्टर का ब्रेकअप हो गया है. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, अनन्या और ईशान ने तीन साल तक डेटिंग करने के बाद अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है. ऑनलाइन पोर्टल आगे दावा करता है, "दोनों खली पीली के सेट पर अच्छे दोस्त बने, बाद में दोनों की कमेस्ट्री बढ़ती चली गई और वे रिलेशनशिप में आ गए. हालांकि, 3 साल तक साथ रहने के बाद, उन्होंने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है. यह फैसला दोनों ने साथ मिलकर लिया है. सूत्र की माने तो दोनों आगे एक अच्छे दोस्त की तरह बने रहेंगे.

सूत्र आगे कहते हैं, "दोस्ती के मोर्चे पर उनके लिए यह सब ठीक है, और उन्होंने एक अच्छे नोट पर रास्ते अलग कर लिए हैं. उन्होंने महसूस किया कि चीजों को देखने का उनका तरीका एक-दूसरे से थोड़ा अलग था और इसलिए दोनों ने रिश्ते को खत्म करने का निर्णय लिया."

आपको बता दें कि अनन्या पांडे और ईशान खट्टर ने कथित तौर पर डेटिंग शुरू कर दी थी, जब उन्होंने अपनी पहली फिल्म खली पीली में साथ काम किया था. तब से दोनों के प्रेम संबंध ने अक्सर खूब सुर्खियां बटोरीं. दरअसल कपल ने न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था और एयरपोर्ट पर साथ घूमकर इसे ऑफिशियल भी किया था.

No comments:

Powered by Blogger.