Header Ads

ताज़ा खबर
recent

मलाइका से पहले इन एक्ट्रेसेस का भी हो चुका है कार एक्सीडेंट, किसी का बिगड़ा पूरा चेहरा तो कोई कोमा में actress with accidents

 नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का शनिवार रात को कार एक्सीडेंट हो गया था. फिलहाल एक्ट्रेस को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. मलाइका के पहले और भी कई एक्ट्रेसेस सड़क दुर्घटना का शिकार हो चुकी हैं. इन हीरोइनों के साथ ऐसा गंभीर सड़क हादसे हुए जिसका सीधा असर इनकी खूबसूरती और करियर पर पड़ा.



मलाइका अरोड़ा से पहले हेमा मालिनी और शबाना आजमी तक तमाम हीरोनों के साथ गंभीर सड़क हादसे हो चुके हैं जिसके बाद उनकी पूरी जिंदगी ही बदल गई. आगे की स्लाइड्स में जानिए इनके बारे में... 


मलाइका अरोड़ा का कार एक्सीडेंट

2/6
मलाइका अरोड़ा का कार एक्सीडेंट

मलाइका अरोड़ा- यह एक्सीडेंट मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर 38 किमी के पॉइंट पर हुआ. उस वक्त मलाइका अरोड़ा पुणे में एक फैशन इवेंट से भाग लेकर वापस लौट रही थीं. उसी दौरान मलाइका अरोड़ा के ड्राइवर ने अपनी कार से कंट्रोल खो दिया. उनकी कार राज ठाकरे की बैठक के लिए पुणे से गुजर रहे मनसे पदाधिकारियों की तीन या चार गाड़ियों से जा टकराई. फिलहाल मलाइका को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है और वो अपने घर पर रेस्ट कर रही हैं. 

शबाना आजमी एक्सीडेंट

3/6
शबाना आजमी एक्सीडेंट

शबाना आजमी- जनवरी 2020 में बॉम्बे-पूणे हाईवे पर शबाना आजमी के साथ गंभीर सड़क हादसा हुआ था. यह एक्सीडेंट खालापूर के पास एक्सीडेंट में अभिनेत्री शबाना आजमी जख्मी हुई थीं, उनकी कार ट्रक से टकरा गई थी. उन्हें पनवेल के एमजीएम अस्पताल में ले जाया गया था,  वह मुंबई से पुणे के तरफ जा रहे थे, जावेद अख्तर भी थे गाड़ी में मौजूद थे. 

हेमा मालिनी कार एक्सीडेंट

4/6
हेमा मालिनी कार एक्सीडेंट

हेमा मालिनी- जुलाई 2015 में राजस्थान के दौसा जिले में हेमा मालिनी की गाड़ी की इतना भयानक एक्सीडेंट हुआ था कि उनकी कार से टकराने वाली दूसरी कार (ऑल्‍टो) में सवार एक बच्ची की मृत्यु हो गई और चार लोग घायल हो गए साथ ही दिग्गज अदाकार के भी कई सीरीयस चोटें आई थीं.

महिमा चौधरी का एक्सीडेंट

5/6
महिमा चौधरी का एक्सीडेंट

महिमा चौधरी- महिमा चौधरी साल 1999 में फिल्म 'दिल क्या करे' की शूटिंग कर रही थीं, जब ट्रक से उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया. इस एक्सीडेंट से उनका चेहरा बेहद खराब हो गया था. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी सर्जरी की गई और चेहरे से 67 कांच के टुकड़ों को निकाला गया. इस हादसे के बाद महिमा का पहचानना भी काफी मुश्किल हो गया था. 

अनु अग्रवाल का एक्सीडेंट

6/6
अनु अग्रवाल का एक्सीडेंट

अनु अग्रवाल- अनु अग्रवाल साल 1999 में एक ऐक्सिडेंट का शिकार हुईं थीं. ये हादसा इतना गंभीर था कि अनु अग्रवाल कोमा में चली गई थीं. डेब्यू फिल्म के बाद अनु अग्रवाल ने कई और हिंदी फिल्मों और हॉलीवुड तक में काम किया पर एक हादसे ने उनकी जिंदगी तहस-नहस कर दी. 

No comments:

Powered by Blogger.