Header Ads

ताज़ा खबर
recentposts

शादी के बाद Couples की ज़िन्दगी में बचती हैं सिर्फ़ ये kama-sutra 10 ‘Sex’ Positions



दोस्तों आप सभी को सेक्स के महाशास्त्र कामसूत्र के बारे में तो पता ही होगा, जिसमें अलग-अलग तरह की सेक्स पोज़िशन्स के बारे में बताया गया है. लेकिन क्या आपको नए ज़माने के 'The Married Kama Sutra' बुक के बारे में पता है? जी हां, इस बुक में शादी के बाद रोज़मर्रा के कामों को करते हुए हसबैंड-वाइफ कैसी-कैसी पोज़िशन्स बनाते हैं को Illustrations के ज़रिये बताया गया है.


तो दोस्तों, आज हम आपको उसी बुक में से ली गई कुछ ऐसी पोज़िशन्स के Illustration दिखा रहे हैं, जो शादी के बाद ही बनती हैं. इन Illustrations को suwit2537 ने Imgur पर पोस्ट किया है.
यह अंदाज़ा लगाना तो मुश्किल है कि अगर वात्सायन (कामसूत्र के रचयिता) इस 'नए कामसूत्र' को देखते तो उनकी क्या प्रतिक्रिया होती. लेकिन हां, इन Illustrations को देख कर कहीं न कहीं हर शादीशुदा कपल इसे खुद की लाइफ से जोड़ कर देखेगा.

1. 'साथी हाथ बढ़ाना पोज़िशन'


घर की सफाई करने के दौरान जब एक पत्नी अपने पति के पैरों के पास की जगह साफ़ करती है तो पति को भी फॉलो करते हुए ऐसा ही करना चाहिए. इसे कहते हैं 'साथी हाथ बढ़ाना पोज़िशन'.

2. 'हम तुम्हारे हैं सनम पोज़िशन'


जब एक पति-पत्नी किसी दूसरे कपल के साथ डिनर कर रहे हों, तभी दूसरे कपल के बीच लड़ाई हो जाये तो पहला कपल टेबल के नीचे एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाल कर, प्यार से देखता है. यह पोज़ीशन होती है 'हम तुम्हारे हैं सनम पोज़िशन'.

3. 'बच के रहना बाबा! पोज़िशन'


जब आप लैपटॉप पर अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड का Facebook Profile देख रहे हों और तभी पीछे से आपकी वाइफ आ जाये तो उस समय आपकी जो स्थिति होगी उसे 'बच के रहना बाबा! पोज़िशन' कहा जाएगा.

4. What the F..K पोज़िशन'


जब सफाई करने के दौरान वाइफ फर्नीचर हटाने के लिए पति को बुलाने की बजाये हट्टे-कट्टे लड़के को बुलाती है. जब वो लड़का अपनी शर्ट उतरता है तो वाइफ की आंखों में एक अलग ही चमक आ जाती है, जो शायद पति ने काफी सालों पहले देखी होगी. इस पोज़िशन को नाम दिया गया है 'What the F....K पोज़िशन'.

5. 'कबाब में हड्डी पोज़िशन'


कई बार ऐसा होता है कि जब रात में हसबैंड अपनी वाइफ की गर्दन पे प्यार से किस करता है और वाइफ शर्माते हुए पति को प्यार से देखती है और दोनों प्यार में डूब जाना चाहते हैं. लेकिन तभी उनके सपनों पे पानी फिर जाता है, क्योंकि दूसरे कमरे से उनका रोता हुआ बच्चा आता है और उनके बीच में सो जाता है. तो दोस्तों इस पोज़िशन को 'कबाब में हड्डी पोज़िशन' बोल सकते हैं.

6. 'सेक्स गया भाड़ में पोज़िशन'


जब आपका बच्चा अपनी दादी या नानी के पास गया हो और आपने उस दिन एक-दूसरे को प्यार करने के लिए बहुत सारे प्लान्स बनाये हों. लेकिन रात होते-होते आप दोनों इतना थक जाते हैं कि बेड पर आते-आते एक-दूसरे को प्यार करने का आईडिया ड्रॉप कर, थोड़ी सुकून भरी नींद लेने का Decision लेते हैं, तो इस पोज़िशन को 'सेक्स गया भाड़ में पोज़िशन' ही कहा जाएगा.

7. 'The Fart पोज़िशन'


जब हसबैंड-वाइफ आराम से बैठ कर मैगज़ीन पढ़ने का मज़ा ले रहे हों और तभी हसबैंड Fart करे और ऐसे बिहेव करे जैसे ये मैं नहीं था भाई.... तो इसे बोलेंगे 'The Fart पोज़िशन'.

8. 'शांति पोज़िशन'


जब हसबैंड अपने दोस्त के साथ किसी इवेंट के लिए आउट ऑफ़ स्टेशन गया हो तो एक पत्नी क्या करेगी? अरे भाई मज़े ही करेगी. वो आराम से बाथ टब में गर्म पानी में बैठ कर, अनलिमिटेड वाइन पीयेगी और शांति से उस एकांत को एन्जॉय करेगी. इसलिए इसको हम कह सकते हैं 'शांति पोज़िशन'.

9. 'चल भाग जा पोज़िशन'


"आपने सालों से नए कपड़े नहीं खरीदे...”, यह बोल कर जब पत्नी अपने पति को ज़बरदस्ती मार्किट भेजती है और पति जाना नहीं चाहता तो इस सिचुएशन को कहेंगे 'चल भाग जा पोज़िशन'.

10. 'कुछ तो सीख लेते पोज़िशन'


जब पति किसी काम को गलत तरीके से कर रहा हो और पत्नी उसे सही तरीका समझा रही हो तो उसे सिचुएशन को कहेंगे 'कुछ तो सीख लेते पोज़िशन'.

No comments:

Powered by Blogger.