Header Ads

ताज़ा खबर
recent

जाह्नवी कपूर ने करवाई प्लास्टिक सर्जरी? लुक देख यूजर्स कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स`janhvi-kapoor-brutally-trolled

 बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के फैशन स्टाइल को बहुत पसंद किया जाता है. हाल ही में जाह्नवी मुंबई में एक अवॉर्ड शो में शामिल हुई थीं. इस इवेंट में उनका लुक काफी चर्चा में रहा, लेकिन अब उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.




नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का फैशन स्टाइल हमेशा चर्चा में रहता है. वह जो कुछ भी पहनती हैं उसे ट्रेंड में आने में जरा भी देर नहीं लगती हैं. हाल ही में जाह्नवी एक अवॉर्ड शो में शामिल हुई थीं जहां पर उन्होंने अपने हॉट लुक से सभी को दीवाना बना लिया. लेकिन कुछ लोगों को उनका लुक पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने तो जाह्नवी कपूर की प्लास्टिक सर्जरी के भी कयास लगाए हैं.

सोशल मीडिया पर उड़ा जाह्नवी का मजाक

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अवॉर्ड फंक्शन में पहनी हुई ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं जिसमें वह बेहद हॉट और ग्लैमरस लगीं. फोटोज में जाह्नवी डीप नेकलाइन शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं. उन्होंने फोटोशूट के दौरान अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट किया था. न्यूड मेकअप और पोनीटेल हेयर स्टाइल ने जाह्नवी कपूर के लुक को और हॉट बना दिया. लेकिन अब जाह्नवी के इस लुक की तुलना किम कार्दशियन से की जा रही हैं. कमेंट सेक्शन में उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है.

यूजर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, 'गरीबों की किम कार्दशियन'. दूसरे ने कमेंट किया, 'इंडियन किम कार्दशियन'. किसी ने लिखा, 'कार्दशियन लाइट'. वहीं एक और यूजर ने लिखा, 'किम कार्दशियन का इंडियन वर्जन'. इस तरह जाह्नवी कपूर को ट्रोल किया जा रहा है.

Janhvi Kapoor Janhvi Kapoor Janhvi Kapoor

जाह्नवी ने करवाई प्लास्टिक सर्जरी?

वहीं, कुछ यूजर्स ने जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को प्लास्टिक कपूर कह दिया है. लोगों ने अटकलें लगाई हैं कि जाह्नवी कपूर ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है जिसकी वजह से उनका लुक पहले से काफी अलग लग रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा, 'प्लास्टिक सर्जरी पर कितना खर्चा किया'. दूसरे ने लिखा, 'पूरा शरीर और चेहरा सर्जरी से ट्रांसफॉर्मेशन किया है'. किसी ने कमेंट किया, 'प्लास्टिक कपूर'.

जाह्नवी कपूर की फिल्में

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी नई फिल्म 'बवाल' का ऐलान किया गया है. इस मूवी में उनके साथ वरुण धवन नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन सुपरहिट फिल्म 'दंगल' फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी करेंगे. इसके निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं. इसके अलावा जाह्नवी की आने वाली फिल्मों में 'दोस्ताना 2', 'गुड लक जेरी', 'बाम्बे गर्ल, और 'मिस्टर एंड मिसेज माही' शामिल हैं. पिछली बार जाह्नवी कपूर 'रूही' में नजर आई थीं जिसमें उन्होंने राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ काम किया था.

No comments:

Powered by Blogger.