Header Ads

ताज़ा खबर
recent

पहले नफरत वाली फिल्म बनाई अब मोहब्बत दिखा रहे हो? अनुपम खेर ने दी रमजान की बधाई तो लोग करने लगे भद्दे कमेंट anupam kher

 द कश्मीर फाइल्स में अहम भूमिका निभा रहे एक्टर अनुपम खैर ने दी अपने फैंस को रमजान की बधाई। जिसपर सोशल मीडिया यूजर्स अब उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।




विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ जब से रिलीज हुई हैं विवादों मे धिरी दिख रही हैं। बता दे कि इस फिल्म को लेकर लोग दो पक्ष में बट गए हैं। एक पक्ष का कहना है कि फिल्म के जरिए देश में नफरत फैलाने का काम किया जा रहा हैं। लोगों में काफी ज्यादा आकोश हैं। कुछ लोग को द कश्मीर फाइल्स फिल्म बिल्कुल भी पंसद नहीं आ रही हैं।

इस फिल्म को लेकर कई लोगों में गुस्सा इस कदर हैं कि इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं अनुपम खैर ने जब लोगों को अपने सोशल मीडिया हेंडल से जनता को रमजान की बधाई दी। यूजर्स ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई। उन्होने अपने ट्विटर हेडल से लोगों को बधाई दी थी और अब कुछ लोग उन्हे ट्विटर पर काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं।



बता दे कि अनुपम खेर ने ट्विटर पर जनता को मुबारकबाद देते हुए लिखा था कि- सभी को रमजान मुबारक। प्यार, शांति और प्रार्थना हमेशा।” एक्टर के इस ट्वीट से ट्विटर पर जंग सी छिड़ गई है। जनता उनके इस ट्विट से भरकी हुई दिख रही हैं।
लोगों ने उन्हें भला-बुरा कहना शुरू कर दिया। गुलाम हुसैन ने लिखा, मुस्लिमों के खिलाफ जहर उगल रहे हो, अपनी घटिया नौटंकी के जरिए पूरे भारत में नफरत फैला दी है। काहें की मुबारकबाद।” ऐसी एक नहीं बल्कि लाखों कमेंट देखने को मिल रहा हैं।

No comments:

Powered by Blogger.