Header Ads

ताज़ा खबर
recent

मां बनने के बाद भारती सिंह ने शेयर किया ऐसा पोस्ट, कैप्शन ने खींचा लोगों का ध्यान Bharti Singh

 

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) मां बन चुकी हैं. उन्होंने ये खुशखबरी खुद फैंस को दी थी. अब मां बनने के बाद भारती ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट पोस्ट किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.




नई दिल्ली: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) हाल ही में मां बन गई हैं. उन्होंने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ बेटे का स्वागत किया है. भारती ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए मां बनने की जानकारी फैंस को दी थी. अब भारती ने लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

डिलीवरी के बाद शेयर किया पोस्ट

भारती सिंह (Bharti Singh) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रेग्नेंसी के दौरान का एक फोटोशूट शेयर किया है, जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा है. पिंक कलर की ड्रेस में भारती सिंह बहुत क्यूट लग रही हैं, लेकिन उन्होंने जो कैप्शन लिखा है, वो बहुत मजेदार है.

मजेदार कैप्शन ने खींचा लोगों का ध्यान 

कॉमेडियन भारती (Bharti Singh) ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जो टमी में था वो बाहर आ गया है. ये बेबी बॉय है. लव यू गणपति बप्पा मोरया'. भारती के इस पोस्ट को बहुत पसंद किया जा रहा है. फैंस उन्हें मां बनने की बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं.



प्रेग्नेंसी में भी भारती ने किया खूब काम

मालूम हो कि भारती (Bharti Singh) पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान अपने वर्कफ्रंट में एक्टिव रही हैं. डिलीवरी के आखिरी दिन तक भारती ने शूटिंग की है. हर दिन पैपराजी भारती को शूटिंग के सेट पर स्पॉट करते थे और भारती के तमाम दिलचस्प वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल रहते थे. 

अधूरी रह गई ये ख्वाहिश

भारती (Bharti Singh) ने प्रेग्नेंसी के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि वह एक प्यारी सी बेटी को जन्म देना चाहती हैं. ऐसे में भारती की ये ख्वाहिश अधूरी ही रह गई. भारती का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें पैपराजी ने उनसे पूछा कि आपको बेटा चाहिए या फिर बेटी. इस सवाल पर भारती सिंह ने बेबाकी से जवाब देते हुए कहा था कि लड़की चाहिए मुझे. मेरी जैसी मेहनती. आप जैसा नहीं, जो एक लड़की को रोककर इंटरव्यू ले रहा है.'

No comments:

Powered by Blogger.