Header Ads

ताज़ा खबर
recent

नहीं देखा होगा श्वेता तिवारी की बेटी का ऐसा लुक, Palak Tiwari PHOTOS देख जोर से धड़क उठेगा दिल!

 

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर बवाल मचा रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने अपनी ऐसी कातिल अदाएं दिखाई हैं जिससे फैंस घायल हो रहे हैं. कमेंट सेक्शन में उनके लुक की खूब तारीफ हो रही है.




नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) का स्टारडम दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. म्यूजिक वीडियो 'बिजली बिजली' (Bijlee Bijlee) के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा हुआ है. पलक का फैशन सेंस भी कमाल का है. वह हर लुक में कहर ढाती हैं. अब पलक ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं.

हॉट लुक से मचा दी सनसनी

पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह स्लिट गाउन में नजर आ रही हैं. उनके हॉट लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. हाफ कर्ली हेयरकट और न्यूड मेकअप ने उनके हॉट लुक पर चार चांद लगा दिया है. 

पलक का फोटोशूट वायरल

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पलक (Palak Tiwari) ने टेबल पर बैठकर हॉट फोटोशूट करवाया है. उन्होंने कैमरे के सामने अपनी कातिल अदाएं दिखाई हैं. पलक के स्टनिंग लुक को देखकर फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं. फोटोज को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है.

बॉडी शेमिंग का हुईं शिकार

पलक तिवारी (Palak Tiwari) कुछ समय पहले बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं. हाल ही में उनकी मां श्वेता तिवारी ने खुलासा किया कि लोग पलक पर भद्दे कमेंट करते हैं, जिन्हें सुनकर वह आग बबूला हो उठती हैं. श्वेता ने बताया कि सोशल मीडिया पर पलक को कुपोषित तक कहा जा चुका है.

पलक को कहा गया कुपोषित

बॉलीवुड बबल के साथ इंटरव्यू में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने कहा, 'अभी भी लोग बोलते हैं कि ये कितनी पतली है, लेकिन मैं उनसे कभी कुछ नहीं कहती. अगर आप सुंदर दिखते हैं. आप स्वस्थ हैं, आप दौड़ सकते हैं, आपका शरीर अच्छा है. इसलिए, जब तक वह स्वस्थ है तो वह अच्छी है. मुझे परवाह नहीं है कि उसका शरीर कैसा है. इन दिनों इंस्टाग्राम लोगों को ट्रोल करने के लिए काफी है. पतले और कुपोषित जैसे शब्द और क्या-क्या नहीं कहा गया. लेकिन मुझे परवाह नहीं है.'

पलक को समझाती हैं मां श्वेता

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने यह भी कहा कि पलक (Palak Tiwari) ट्रोलिंग से प्रभावित हो जाती हैं और अक्सर उनसे अपने शरीर के बारे में बात करती हैं. पलक के सवालों के बारे में बात करते हुए श्वेता ने कहा, 'वह कहती हैं 'क्या मैं सच में इतनी पतली हूं?' और मैं कहती हूं नहीं, तुम्हारी उम्र के लिए, यह ठीक है. जैसे-जैसे तुम बड़ी होती जाओगी, तुम्हारा शरीर बदल जाएगा.'

No comments:

Powered by Blogger.