Header Ads

ताज़ा खबर
recent

‘VIRUSHKA’ के बाद ‘DEEPVEER’, श्रीलंका में करेंगे सगाई! ranbeer singh and deepika padukone will soon geeting married


अनुष्का-विराट की शादी के बाद अब बी टाउन कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

व‍िराट-अनुष्का की शादी के चर्चे अभी ठंडे भी नहीं हुए हैं कि एक और बॉलीवुड कपल की शादी के चर्चे शुरू हो गए हैं. हम बात कर रहे हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की. दोनों ने नए साल का जश्न श्रीलंका में मनाया था.
अब खबर है कि दीपिका अपना बर्थडे भी वहीं मनाने के मूड में हैं. बता दें कि 5 जनवरी को दीपिका पादुकोण का 32वां जन्मदिन है. चर्चा है कि इस मौके पर दोनों सगाई कर सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताब‍िक रणवीर और दीपिका ने श्रीलंका में बर्थडे सेलिब्रेट करने का प्लान बनाया है. रणवीर श्रीलंका में एक ऐड शूट करने गए थे. दीपिका ने भी न्यू इयर के मौके पर उन्हें वहीं ज्वॉइन कर लिया था. अब उनकी सगाई की अटकलें भी लगाई जा रही हैं. हालांकि, इस बात की दोनों में से किसी ने भी पुष्टी नहीं की है, लेकिन चर्चा है कि दीपिका के बर्थडे के मौके पर दोनों सगाई कर सकते हैं.

लंबे समय तक दोनों में से किसी ने भी कभी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की थी, लेकिन हाल ही में दीपिका ने कुबूल किया था कि रणवीर उनके ब्वॉयफ्रेंड हैं. हाल ही में रणवीर दीपिका के पैरंट्स से भी मिले थे. दीपिका और रणवीर ने साथ में ‘रामलीला’, ‘बॉम्बे टॉकीज’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्मों में काम किया है. उनकी अगली फिल्म ‘पद्मावती’ है, जो दिसंबर में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन विवादों के कारण इसकी रिलीज टल गई. फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं और दीपिका रानी पद्मावती के किरदार में हैं.

No comments:

Powered by Blogger.