Header Ads

ताज़ा खबर
recent

सचिन की बेटी को फोन पर किया प्रपोज, दी किडनैपिंग की धमकी, पहुंचा सलाखों के पीछे sarah tendulkar ko pareshan karne wala jail me



सारा ने इस मामले की बांद्रा पुलिस थाने में रिपार्ट दर्ज कराई थी.



मुंबई : मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. दरअसल सारा को एक शख्स बार बार फोन करके परेशान कर रहा था. फोन करने वाले शख्स का दावा था कि वह सारा से प्यार करता है और उनसे शादी करना चाहता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अुनसार इस बारे में सारा की ओर से पुलिस में एक रिपोर्ट दर्ज कराई गई. उन्होंने अपनी रिपोर्ट में कहा कि देवकुमार मैती नाम का शख्स उन्हें फोन करके बार बार परेशान कर रहा है.
कहा जा रहा है कि उसने सचिन के घर पर करीब 20 फोन कॉल्स किए. इसके अलावा उसने सारा को किडनेप करने की धमकी भी दी. सारा की रिपोर्ट के अनुसार, यह शख्स उन्हें फोन पर शादी के लिए प्रपोज भी किया करता था. सचिन तेंदुलकर के परिवार ने बांद्रा पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी. सारा की इस लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.
sara sachin
पुलिस ने मामले की जांच और फोन टावर के लोकेशन ट्रैक कर पता लगाया कि फोन करने वाला शख्स मुंबई से नहीं है. सारा को फोन करने वाला शख्स पश्चिम बंगाल से है. रविवार को उसे ईस्ट मेदिनापुर के महिसाडोल इलाके से पकड़ लिया गया.
sara
सारा को फोन करने वाले इस आरोपी की पहचान पश्चिम बंगाल के देवकुमार मैती के रूप में हुई है. कहा जा रहा है कि महाराष्ट्र पुलिस ने इसे कोलकाता पुलिस के सहयोग से पकड़ा है. अब मुंबई पुलिस आरोपी को पूछताछ के लिए मुंबई ला रही है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी देवकुमार मैती पेशे से एक आर्टिस्ट है. पुलिस पूछताछ में देवकुमार ने दावा किया है कि वह सारा से 'प्यार' करता है. वह सार से शादी करना चाहता है. देवकुमार ने पूछताछ में स्वीकारा कि उसने सबसे पहले सारा को टीवी पर मैच के दौरान देखा था, तब से ही वह उनसे प्यार करने लगा.

आरोपी ने पुलिस हिरासत में ही बताया कि कुछ महीने पहले वह मुंबई आया था. तभी उसे कहीं से सचिन के घर का नंबर मिला. इसके बाद वह सारा को फोन कर के परेशान करने लगा.

No comments:

Powered by Blogger.