Header Ads

ताज़ा खबर
recent

25 या 26 जनवरी को रिलीज हो सकती है विवादास्पद फिल्म 'पद्मावती' padmavati movie will be relesed on this date



फिल्म जगत में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की नई रिलीजिंग डेट फाइनल होने की चर्चा है. फिल्म 25 या 26 जनवरी को रिलीज हो सकती है. 25 दिन को अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘पैडमैन’ भी रिलीज होने वाली है. अगर ऐसा हुआ तो इन दोनों फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देखने को मिल सकती है.




उधर, करणी सेना के संस्थापक लोकेन्द्र कालवी ने संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावती पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाने की मांग को लेकर लोगों से 27 जनवरी को चित्तौड़गढ़ में एकत्रित होने का आह्वान किया है. कालवी ने कहा है कि 27 जनवरी को राजपूत समाज के सभी सदस्य चित्तौड़गढ़ में एकत्रित होकर यह बताएंगे कि रानी पद्मावती का बलिदान व्यर्थ नहीं गया और फिल्म पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए. 





कालवी ने कहा कि किसी भी स्थिति में फिल्म को पर्दे पर नहीं आने दिया जायेगा. फिल्म पद्मावती की समीक्षा करने वाले विशेष स्क्रीनिंग पैनल ने अपने विचारों में बताया कि फिल्म के कुछ तथ्य राजपूत और मुस्लिम समाज को आहत कर सकते हैं, लेकिन सेंसर बोर्ड प्रमुख ने इन विचारों पर गौर नहीं किया. 






उधर, केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को बिना किसी कट के ‘यूए’ सर्टिफिकेट देने का फैसला किया है, लेकिन फिल्म के निर्देशक को इसका नाम बदलकर ‘पद्मावत’ और चार अन्य बदलाव करने का भी सुझाव दिया है.  





बोर्ड ने आधिकारिक घोषणा में कुछ बदलाव करने का सुझाव देते हुए इसमें यह जोड़ने को कहा कि यह फिल्म ‘‘जौहर प्रथा’’ का महिमामंडन नहीं करती. साथ ही फिल्म के गीत ‘‘घूमर’’ में चरित्र के अनुकूल कुछ बदलाव करने का भी सुझाव दिया था.  

No comments:

Powered by Blogger.