Header Ads

ताज़ा खबर
recent

कपूर परिवार में कब आ रही है बहू? रणबीर की मां नीतू ने दिया जवाब neetu kapoor

 रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor) पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. दोनों की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया जाता है. पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि अप्रैल में कपल की शादी होने वाली है. अब रणबीर की मां नीतू कपूर ने बताया कि उनके घर पर बहू कब आ रही है.



नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की खबरें पिछले कुछ दिनों से छाई हुई हैं. दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि कपल अप्रैल के महीने में शादी के बंधन में बंध जाएगा. हालांकि, इस शादी को लेकर रणबीर-आलिया या फिर दोनों के परिवार की ओर से कोई भी ऑफिशियल बयान जारी नहीं दिया गया है. अब शादी की खबरों पर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपना रिएक्शन दिया है. 

    


बहू कब आ रही है घर?

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें नीतू कपूर (Neetu Kapoor) पैपराजी के साथ बात करती नजर आ रही हैं. वीडियो में नीतू कहती हैं, रणबीर की शमशेरा आ रही है. ऋषि कपूर की फिल्म आज आ गई. फिर ब्रह्मास्त्र आ रही है. इस बीच एक फोटोग्राफर पूछता है, 'मैडम जी, बहू कब आ रही है घर?' पहली बार तो नीतू इस सवाल को ठीक से सुन नहीं पाईं लेकिन जब फोटोग्राफर ने दोबारा पूछा तो वह सवाल सुनकर मुस्कुरा देती हैं और आसमान की ओर हाथ दिखाते हुए जैसे कहना चाहती हैं कि सबकुछ भगवान पर है. 

वेडिंग डेट पर रणबीर का रिएक्शन

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पिछले चार साल से आलिया भट्ट  (Alia Bhatt) को डेट कर रहे हैं. उन्होंने पहले बताया था कि दोनों 2020 में शादी करने वाले हैं लेकिन उसी साल कोरोना ने दस्तक दे दी जिससे उनकी शादी नहीं हो पाई. हाल ही में एनडीटीवी के साथ इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने शादी की तारीख को लेकर कहा, 'मुझे पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि मैं मीडिया को अनाउंस कर दूं डेट, लेकिन आलिया और मैं जल्द ही शादी करने वाले हैं. हां, उम्मीद है जल्द ही होगी.

इस दिन दस्तक देगी फिल्म

गौरतलब है कि इन दिनों आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) अपनी नई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर सुर्खियों में हैं. चार साल बाद हाल ही में फिल्म की शूटिंग कम्प्लीट हुई है. इसमें रणबीर- आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म से आलिया और रणबीर का लुक सामने आ चुका है. ये  मूवी 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

No comments:

Powered by Blogger.