Header Ads

ताज़ा खबर
recentposts

ट्रैफिक सिग्नल पर शिल्पा शेट्टी की लिखी किताब उन्हीं को बेच रहा था ये हॉकर, सामने देख हुआ हैरान This-hawker-tried-selling-Shilpa-her-own-book



हमारी ज़िन्दगी में कभी-कभी कुछ अज़ीब और इंट्रेस्टिंग सिचुएशन्स पैदा हो जाती है. ऐसा ही कुछ हुआ मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के साथ. शिल्पा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डाला है, जिसमें एक व्यक्ति शिल्पा शेट्टी की लिखी हुई किताब हाथ में लिए खड़ा है.


इस फोटो के साथ शिल्पा ने कमेन्ट लिखा कि, 'ट्रैफिक सिग्नल पर यह शख्स मुझे मेरी ही किताब बेच रहा था. जब उसने गौर से मुझे देखा, तो उसके चेहरे के रिएक्शन देखने लायक थे.

Source: borntoworkout
आपको पता ही होगा कि शिल्पा शेट्टी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर सजगता के लिए भी जानी जाती है. समय-समय पर होने वाली फिटनेस एक्टिविटीज़ से वो हमेशा जुड़ी रहती है. कुछ समय पहले उन्होंने फिटनेस को लेकर एक सीडी भी निकाली थी.

इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए पिछले महीने शिल्पा ने फिटनेस को लेकर एक किताब लॉन्च की है. इस किताब का नाम 'द ग्रेट इन्डियन डायट' रखा गया है. इस किताब में सेहतमंद डायट के बारे में बताया गया है. शिल्पा ने यह किताब 'ल्यूक कोहिन्टो' के साथ मिल कर लिखी है.

Source: pinimg
ल्यूक कोहिन्टो जाने-माने न्यूट्रिशनिस्ट और एक्सरसाइज़ फीजियोलॉजिस्ट हैं. शिल्पा अपने बेटे के जन्म के बाद थोड़ी मोटी हो गई थी, उन्हें वापिस फिट होने के लिए काफ़ी मेहनत करनी पड़ी. जो लोग वजन घटाने में इंट्रेस्टेड हैं, उन्हें ज़्यादा दिक्कतों का सामना न करना पड़े, इसलिए ऐसे लोगों की हेल्प के लिए शिल्पा ने यह किताब लिखी है.
इस वाकये को देख कर लगता है, शिल्पा अपनी फिटनेस के साथ-साथ सोशल मीडिया को लेकर भी कुछ ज़्यादा ही सजग है. इस पोस्ट पर उन्हें हज़ारों लाइक्स मिल चुके हैं. वैसे देखा जाये, तो मामला था बड़ा मजेदार.

No comments:

Powered by Blogger.