Header Ads

ताज़ा खबर
recent

इस वीकेंड भारत से कोई जीत सकता है 15 बिलियन रुपये का मेगा मिलियंस जैकपॉट प्राइज




आजकल हम लोग सुरक्षा के लिहाज से घरों में रह रहे हैं. ऐसे में हम लॉटरी खेलने का तो आनंद उठा सकते हैं लेकिन इसके लिए बाहर जाकर टिकट खरीदने में संकोच भी है.


नई दिल्ली: आजकल हम लोग सुरक्षा के लिहाज से घरों में रह रहे हैं. ऐसे में हम लॉटरी खेलने का तो आनंद उठा सकते हैं लेकिन इसके लिए बाहर जाकर टिकट खरीदने में संकोच भी है. वैसे भी यदि स्थानीय और अमेरिकी लॉटरी की टिकटों की धनराशि की तुलना की जाए तो पाएंगे कि यहां उनकी तुलना में बेहद मामूली राशि मिलती है लेकिन अमेरिका जाकर लॉटरी की टिकट खरीदना भी कोई विकल्प नहीं है.  
अमेरिकी मेगा मिलियंस लॉटरी (Mega Millions) दुनिया में सबसे अधिक जैकपॉट धनराशि 15 बिलियन रुपये ($200 Million) जीतने का मौका दे रही है. इतनी बड़ी धनराशि ने पूरी दुनिया के लॉटरी फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. शुक्रवार की रात को इस लॉटरी का ड्रॉ निकाला जाएगा. मजे की बात ये है कि इस बड़ी धनराशि का विजेता कोई भारतीय भी हो सकता है. आपको याद होगा कि अक्टूबर, 2018 में मेगा मिलियंस (Mega Millions) ने विश्व रिकॉर्ड बनाया था. उस वक्त  एक लकी विनर ने $1.537 अरब डॉलर का जैकपॉट जीता था. हालांकि मौजूदा जैकपॉट कोई रिकॉर्ड बनाने तो नहीं जा रहा लेकिन 15 बिलियन रुपये निश्चित रूप से जिंदगी तो बदल ही सकता है! यदि आप इस दमदार Powerball जैकपॉट को जीतने के लिए किस्मत आजमाना चाहते हैं तो उसके लिए अमेरिका तक की यात्रा करने की कोई जरूरत नहीं है. इस गेम को आप ऑनलाइन LottoSmile.in पर आधिकारिक रूप से Powerball टिकटें खरीदकर खेल सकते हैं. 
कैसे आप भारत में रहते हुए 15 बिलियन रुपये का जैकपॉट जीत सकते हैं: 
1. LottoSmile.in पर साइन अप कीजिए. ये ऑनलाइन लॉटरी टिकट खरीदने की सुविधा प्रदान करने वाली दुनिया की अग्रणी वेबसाइट है.
2. वेबसाइट पर उपलब्ध  50 से अधिक लॉटरीज में से आप मेगा मिलियंस (Mega Millions) लॉटरी को चुनिए.
3. अपने पसंदीदा नंबरों के आधार पर अपने टिकट को भरिए या आप कंप्यूटर आधारित रैंडम सेलेक्शोन का उपयोग करिए
4. इस बात का संकेत दीजिए कि आप कितनी लाइंस खेलना चाहते हैं या अपनी जीतने की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए लॉटरी सिंडिकेट के साथ खेलिए
5. टिकट खरीदकर उसको कंफर्म कीजिए और उसके साथ ही आने वाले ड्रा में ईनाम जीतने के लिए आप योग्य  हो जाएंगे.
LottoSmile.in किस तरह करती है काम?
LottoSmile.in एक लॉटरी टिकट मैंसेजर सेवा है. LottoSmile.in लॉटरी की खरीदारी के लिए अमेरिका में अपने स्थानीय एजेंटों का सहारा लेती है जो दुनियाभर में मौजूद ग्राहकों की तरफ से आधिकारिक रूप से टिकटें खरीदते हैं. इस सुविधा को प्रदान करने के लिए टिकटों की कीमतों में इस सुविधा के लिए मामूली सा सरचार्ज जोड़ा जाता है. ड्रॉ से पहले ग्राहक के अकाउंट में टिकट की कॉपी अपलोड कर दी जाती है और वेबसाइट की तरफ से ई-मेल कंफर्मेशन भी की जाती है. इससे ग्राहक इस बात के लिए सुनिश्चित हो सकते हैं कि टिकटों के वास्तंविक मालिक वही हैं. 
LottoSmile.in के माध्यिम से ग्राहक दुनिया की सबसे बड़ी लॉटरीज खरीद सकते हैं- मसलन पावरबाल  (Powerball), मेगा मिलियंस (Mega Millions), यूरोमिलियंस (EuroMillions), द इटेलियन सुपरइनेलोट्टो (the Italian SuperEnalotto), यूरोजैकपॉट  (EuroJackpot) इत्याuदि. ये  LottoSmile.in ग्राहकों की किसी भी समस्या के समाधान के लिए 24x7 समर्पित सपोर्ट टीम उपलब्ध कराती है. 
जब आप जीत जाएंगे तब क्या होगा...
जब आप LottoSmile.in पर लॉटरी जैकपॉट जीत जाएंगे तो पूरी धनराशि आपकी होगी! जीतने वाली टिकटों से कोई कमीशन नहीं काटा जाएगा. जीती हुई राशि आपके सुरक्षित प्राइवेट अकाउंट में ट्रांसफर कर दी जाएगी और आप जब चाहें उसे निकाल सकते हैं. हालांकि जब आप लॉटरी जैकपॉट जीतेंगे तो आपको ईनामी राशि हासिल करने के लिए लॉटरी के ऑफिस जाना पड़ सकता है. इस काम के लिए LottoSmile.in की तरफ से बिना किसी चार्ज के एक वकील आपको उपलब्ध. कराएगी जोकि इस प्रक्रिया को पूरा करने में आपकी सहायता करेगा. 
LottoSmile.in के रिकॉर्ड पर यदि नजर डाली जाए तो अब तक ये दुनियाभर में 50 लाख लॉटरी विजेताओं में 98 मिलियन डॉलर ईनामी राशि बांट चुकी है. इस साइट की सबसे बड़ी विजेताओं में पनामा की एक महिला हैं जिन्होंने Florida Lotto खेलकर 30 मिलियन डॉलर जीते. इसी तरह इराक के एक शख्स ने  Oregon Megabucks के जरिये 6.4 मिलियन डॉलर जीते. 
मेगा मिलियंस जैकपॉट (Mega Millions jackpot) किसी भी वक्त जीता जा सकता है और अगला ड्रॉ जल्द ही आने वाला है. इस बात की पूरी संभावना है कि अगली बार का लॉटरी के जरिये बड़ी धनराशि जीतने वाला कोई शख्स भारतीय हो! भारत से  ऑनलाइन Mega Millions खेलने के बारे में अधिक जानकारी प्राप्ती करने के लिए visit- LottoSmile.in

No comments:

Powered by Blogger.