Header Ads

ताज़ा खबर
recent

अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म 'पृथ्वीराज' से डेब्यू करेंगी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, हवन के साथ शुरु की शूटिंग manushi chillar film debue

मिस वर्ल्ड रहीं मानुषी छिल्लर अगले साल दिवाली पर रिलीज होने वाली फिल्म 'पृथ्वीराज' के साथ डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म को डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट कर रहे हैं.



साल 2017 की मिस वर्ल्ड रह चुकीं मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म 'पृथ्वीराज' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, इस फिल्म को दिग्गज डायरेक्टर डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की कहानी निडर राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है. इसमें 'पृथ्वीराज' के रूप में सुपरस्टार अक्षय हैं, जबकि मानुषी छिल्लर पृथ्वीराज के जीवन का प्यार, 'संयोगिता' की भूमिका निभाएंगी.

इस बारे में फिल्म के निर्देशक द्विवेदी ने कहा, "हमने भूमिका के लिए बहुत सारे युवा और नए चेहरों का ऑडिशन लिया क्योंकि हम एक शानदार भारतीय नायिका की तलाश कर रहे थे, क्योंकि संयोगिता अविश्वसनीय रूप से सुंदर स्त्री थीं. वह भी एक मजबूत, आत्मविश्वास से भरी महिला थीं. हम ऐसे किसी को ढूंढना चाह रहे थे जो संयोगिता के आकर्षक व्यक्तित्व से मेल खा सकता था और हमें वह मानुषी में मिलीं."

निर्देशक ने कहा कि मानुषी ने इस भूमिका के लिए एक दो बार ऑडिशन दिया. उन्होंने कहा, "हम इस कास्टिंग के साथ किसी तरह का कोई चांस नहीं लेना चाहते थे. मानुषी हफ्ते में छह दिन तक रिहर्सल कर रही हैं और यश राज फिल्म्स द्वारा उन्हें पिछले नौ महीनों से अच्छी तरह से तैयार किया जा रहा है."

इस फिल्म के लिए उत्साहित मानुषी ने कहा कि उनका अब तक का जीवन एक परियों की कहानी की तरह है, अब वह अपने बड़े डेब्यू का इंतजार कर रही हैं. उन्होंने कहा, "मैं इस जर्नी के माध्यम से होने वाली लर्निंग को लेकर काफी खुश और रोमांचित हूं. मेरी जिंदगी अब तक वास्तव में एक परी कथा है, जिसमें मिस इंडिया बनने से लेकर मिस वर्ल्ड बनने तक और मेरी पहली फिल्म के रूप में इतनी बड़ा प्रोजेक्ट को हासिल करना शामिल रहा है. यह फिल्म, मेरे जिंदगी का एक नया रोमांचक अध्याय है.''

मानुषी का मानना है कि राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभाना एक बड़ा दायित्व है. संयोगिता के बारे में बोलते हुए मानुषी ने कहा, ''वह एक शक्तिशाली व्यक्तित्व वाली थीं और जो सही है उसके लिए खड़ी रहीं, उस वक्त में भी उन्होंने अपनी जिंदगी के सबसे महत्वपूर्ण फैसले खुद से लिए. उनका जीवन भारतीय इतिहास का एक अत्यंत महत्वपूर्ण अध्याय है और मैं उसे यथासंभव सटीक रूप से निभाने की पूरी कोशिश करूंगी.''

फिल्म 'पृथ्वीराज' यश राज फिल्म की तरफ से बानाई जा रही है. जिसे दूरदर्शन की एतिहासिक सीरीज 'चाणक्य' को डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे है. फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज की जाएगी.

No comments:

Powered by Blogger.