Header Ads

ताज़ा खबर
recent

अमिताभ बच्चन हुए चोटिल! विराट-अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी की ये तस्वीर कुछ यही बयां कर रही is bigb having INJURY

क्या बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन चोटिल हो गए हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की मुंबई में हुई रिसेप्शन पार्टी में अमिताभ बच्चन की क्लिक हुई तस्वीर को देखकर लग रहा है कि उनके बाईं हाथ में चोट लगी है.



नई दिल्ली: क्या बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन चोटिल हो गए हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की मुंबई में हुई रिसेप्शन पार्टी में अमिताभ बच्चन की क्लिक हुई तस्वीर को देखकर लग रहा है कि उनके बाईं हाथ में चोट लगी है. अमिताभ हाथों में चोट के दौरान पहने जाने वाली फ्रैक्चर बेल्ट लगाए हुए हैं. हालांकि ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिर अमिताभ ने फ्रैक्चर बेल्ट क्यों लगाए हुए थे.  इस पार्टी में अमिताभ अपनी बेटी श्वेता के साथ आए. अमिताभ का एक हाथ श्वेता के हाथों में दिख रहा है. देखकर ऐसा लग रहा है मानो श्वेता उन्हें सहारा दे रही हो. इस पार्टी में अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ पहुंचे थे.

Amitabh bachchan
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की मुंबई में हुई रिसेप्शन पार्टी में अमिताभ बच्चन बेटी श्वेता के साथ पहुंचे. तस्वीर साभार: इंस्टाग्राम

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की रिसेप्शन पार्टी में मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी, अभिनेता शाहरुख खान, रणबीर कपूर, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, अभिनेत्री रेखा आदि कई जाने माने लोग पहुंचे.

abhishek bachchan
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की मुंबई में हुई रिसेप्शन पार्टी में अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ पहुंचे. तस्वीर साभार: PTI

रिसेप्शन पार्टी में धोनी ने की धमाकेदार एंट्री
क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की मुंबई में हुई रिसेप्शन पार्टी में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एंट्री ने सबका ध्यान खींचा. रिसेप्शन पार्टी में धोनी सूट में पहुंचे. उनके आते ही पार्टी में ज्यादातर लोगों की नजरें उनपर इसलिए गई क्योंकि वह पत्नी साक्षी धोनी और बेटी जीवा के साथ आए थे. पार्टी में एंट्री करने के दौरान बेटी जीवा पापा की तरह हाथ हिलाकर सबका अभिवादन करते दिखी. इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम में विराट के साथी आर अश्विन, उमेश यादव, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मनीष पांडे आदि क्रिकेटर पहुंचे. इस रिसेप्शन पार्टी में ओलंपिक पदक विजेता बैडमिंटन सायना नेहवाल भी पहुंची.
लहंगे में सबका ध्यान खींच रही थीं अनुष्का
दिल्ली की रिसेप्शन में बिल्कुल ट्रेडिशनल परिधान में दिखने वाली अनुष्का शर्मा और विराट कोहली मुंबई की रिसेप्शन पार्टी में थोड़ा डिफरेंट लुक में दिखे. मुंबई की रिसेप्शन पार्टी में अनुष्का शर्मा गोल्डन रंग का लहंगा पहने नजर आईं तो विराट कोहली वॉल्वेट कपड़े में बंद गले वाला कोट पहने दिखे. विराट ने नेवी ब्लू रंग की कोट पर क्रीम कलर का टाउजर पहनकर पार्टी में आए. दोनों की ड्रेसअप एक दूसरे को कंपिट करती दिखी. 

SRK
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की मुंबई में हुई रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे शाहरुख खान. तस्वीर साभार: इंस्टाग्राम


Virushka
मुंबई की रिसेप्शन पार्टी में कुछ इस अंदाज में दिखे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा. तस्वीर साभार: PTI

मुंबई के हाईराइज सेंट रेजिस में हुई रिसेप्शन पार्टी में सबसे पहले अभिनेता बोमन ईरानी पत्नी के साथ पहुंचे. बताया जा रहा है कि विराट और अनुष्का ने इस रिसेप्शन पार्टी में 600 गेस्ट को आमंत्रित किया है. इससे पहले 21 दिसंबर को दिल्ली में हुई रिसेप्शन पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे. दोनों ने 11 दिसंबर को इटली में शादी की थी.

Virat Kohli, Anushka Sharma reception party
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की मुंबई में हुई रिसेप्शन पार्टी में चुलबुल हरकते करते दिखे रणबीर कपूर. तस्वीर साभार: इंस्टाग्राम

पार्टी के लिए सबसे पहले दुल्‍हा दुल्‍हन यानी विराट और अनुष्‍का मुंबई के होटल हाईराइज सेंट रेजिस पहुंचे. यह होटल मुंबई के लोअर परेल इलाके में स्थित है और इस होटल के 9वें माले पर 'एस्टर बालरूम' में इन दोनों की शादी की पार्टी आयोजित होगी. अपनी वेडिंग पार्टी में तो यह दोनों बेहद खास अंदाज में तैयार होंगे लेकिन उससे पहले होटल में यह काफी कैजुअल लुक में नजर आए.

Virat Kohli, Anushka Sharma reception party
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की मुंबई में हुई रिसेप्शन पार्टी में माधुरी दीक्षित. तस्वीर साभार: PTI

विराट यहां ब्‍लैक टीशर्ट और लोअर में नजर आए तो वहीं अनुष्‍का यहां ब्‍लू कलर के जंप सूट में दिखीं. हालांकि अनुष्‍का के इस ड्रेस से ज्‍यादा नजरें उनके चूड़े पर जा रही है. आप भी देखें इन दोनों का वेडिंग पार्टी से पहले वाला लुक.

Anushka Sharma Virat Kohli
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की मुंबई में हुई रिसेप्शन पार्टी में कैटरीना कैफ. तस्वीर साभार: इंस्टाग्राम

बता दें कि मुंबई से पहले 21 दिसंबर को दिल्ली के होटल ताज में कई बड़े मेहमान के बीच विराट और अनुष्‍का का रिसेप्‍शन हुआ. इस रिसेप्‍शन में पीएम मोदी भी पहुंचे थे. बता दें कि इन दोनों ने चंद दोस्‍तों और परिजनों के बीच इटली में 12 नवंबर को शादी की थी.

No comments:

Powered by Blogger.