Header Ads

ताज़ा खबर
recent

Happy Birthday Salman: विराट-अनुष्‍का का रिसेप्‍शन अटैंड कर सलमान के बर्थडे में पहुंचे 'माही'

महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्‍नी साक्षी धोनी और बेटी जीवा के साथ मुंबई में हो रही विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा के रिसेप्‍शन में भी पहुंचे थे. वहीं कैटरीना कैफ भी अपनी बहन के साथ विराट-अनुष्‍का के रिसेप्‍शन में पहुंची थीं.

नई दिल्‍ली: मंगलवार को आधी रात में सलमान खान ने अपने पनवेल के फार्महाउस में अपना जन्‍मदिन मनाया. इस बर्थडे पार्टी में सलमान के साथ उनकी जोया यानी कैटरीना कैफ भी नजर आईं. सलमान ने अपने बर्थडे पर अपनी फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' की सक्‍सेस के लिए फैन्‍स का शुक्रिया अदा किया. इस मौके पर कैटरीना, सलमान के भाई अरबाज खान, पिता सलीम खान, बहन अर्पिता खान शर्मा और परिवार के कई सदस्‍य नजर आए. इस मौके पर इंडियन टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी भी सलमान के साथ उनका बर्थडे मनाते दिखे.
बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्‍नी साक्षी धोनी और बेटी जीवा के साथ मुंबई में हो रही विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा के रिसेप्‍शन में भी पहुंचे थे. वहीं कैटरीना कैफ भी अपनी बहन के साथ विराट-अनुष्‍का के रिसेप्‍शन में पहुंची थीं. लेकिन यह दोनों ही मुंबई से कुछ दूर नवी मुंबई के पनवेल स्‍थित सलमान खान के फार्म हाउस में पार्टी मनाते नजर आए.
salman khan birthday
जहां एक तरफ सलमान के लाखों फैन्‍स मुंबई के बांद्रा स्थित गैलेग्‍जी अपार्टमेंट के बाहर सलमान का इंतजार करते रहे तो वहीं सलमान अपने दोस्‍तों और परिवार के सदस्‍यों के साथ पनवेल के अपने फार्म हाउस में पहुंच गए. इस पार्टी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें सलमान खान अपनी ही फिल्‍म 'सुल्‍तान' के गाने 'बेबी को बेस पसंद है' पर नाचते नजर आ रहे हैं.

आज सलमान खान आपना 52वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. सलमान की बर्थडे पार्टी में कैटरीना कैफ और धोनी के अलावा संगीता बिजलानी, यूलिया वंतूर, मौनी रॉय, डेजी शाह, सोनाक्षी सिन्हा, सुनील शेट्टी, साजिद नाडियाडवाला, अनिल कपूर, बॉबी देओल जैसे स्टार्स पहुंचे. कोहली के रिसेप्शन से फ्री होकर प्रफुल पटेल और बाबा आजमी भी पहुंचे.

No comments:

Powered by Blogger.