Header Ads

ताज़ा खबर
recent

BSNL ने लांच किया ऐसा मोबाइल, JIO से लेकर AIRTEL यूजर्स का ललचा जाएगा मन

रिलायंस जियो के बाजार में आने के बाद से दूर संचार कंपनियों के बीच उपभोक्ताओं को लुभाने की होड़ में अब भारत संचार निगल लिमिटेड (BSNL) भी जुट गई है.

नई दिल्ली: रिलायंस जियो के बाजार में आने के बाद से दूर संचार कंपनियों के बीच उपभोक्ताओं को लुभाने की होड़ में अब भारत संचार निगल लिमिटेड (BSNL) भी जुट गई है. जियो, एयरटेल, वोडाफोन के बाद बीएसएनएल सस्ता फीचर फोन लेकर आई है. पहले लांच हुए सस्ते फीचर फोन की कीमत जहां 1500 रुपए की रेंज में रही. वहीं BSNL इन सभी को पीछे छोड़ते हुए महज 499 रुपए में फीचर फोन लेकर आई है. पिछले दिनों दूर संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने साफ तौर से कहा था कि निजी कंपनियों से मुकाबला करने के लिए BSNL हर संभव कोशिश करेगी. शायद इसी बात को ध्यान में रखकर BSNL ने 499 रुपए में फीचर फोन लांच किया है.

499 रुपए वाले मोबाइल की 5 बातें
1. BSNL के इस फीचर फोन का नाम डीटेल डी1 है. भारत सरकार की दूर संचार कंपनी ने इस फीचर फोन को डीटेल मोबाइल के साथ साझेदारी में लांच किया है. 
2. इस फोन को खरीदने वाले कस्टमर्स को बीएसएनएल का सिम कार्ड मिलेगा और पहले रिचार्ज की वैलेडिटी 365 दिन की होगी. यूजर्स को 103 रुपये का टॉक टाइम भी मिलेगा.
3. BSNL से BSNL पर कॉल की दर 15 पैसे प्रति मिनट होगी और दूसरे नेटवर्क पर  कॉल की दर 40 पैसा प्रति मिनट होगी.
4. Detel D1 फीचर फोन में 1.44 इंच मोनोक्रोम डिस्प्ले है. 
5. इस फोन में 650 एमएएच की बैटरी है. यह फीचर फोन सिंगल सिम सपोर्ट करता है. फोन में  टॉर्च लाइट, फोनबुक, एफएम रेडियो, स्पीकर और वाइब्रेशन मोड फीचर्स शामिल हैं.

No comments:

Powered by Blogger.