Header Ads

ताज़ा खबर
recent

amazon पर शुरू हुई Year End सेल, 3999 में मिल रहा LED TV

साल 2017 खत्म होने में कुछ ही दिन बाकी हैं. लोगों ने नए साल के स्वागत की तैयारियां शुरू कर दी हैं. ऐसे में कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए नए और सस्ते ऑफर लेकर आई हैं



नई दिल्ली : साल 2017 खत्म होने में कुछ ही दिन बाकी हैं. लोगों ने नए साल के स्वागत की तैयारियां शुरू कर दी हैं. ऐसे में कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए नए और सस्ते ऑफर लेकर आई हैं. पिछले दिनों फ्लिपकार्ट (flipcart.com) ने ग्राहकों के लिए शॉपिंग ऑफर पेश किया था. अब ई-कॉमर्स वेबसाइट (amazon.com) अमेजन ने Year End सेल शुरू की है. इसमें कई प्रोडक्ट सस्ते दामों पर मिल रहे हैं. आप भी इस सेल का फायदा उठा सकते हैं. वेबसाइट ने इस सेल में कुल 16 कैटेगरी को शामिल किया है. इसमें सबसे ज्यादा छूट होम अप्लायंस पर मिल रही है.
अमेजन की तरफ से शुरू की गई ईयर एंड सेल में टीवी, फोन, कैमरा, हेडफोन, स्पीकर, पेन ड्राइव, मॉनीटर के साथ ही कई अन्य घरेलू इस्तेमाल की चीजें मिल रही हैं. अमेजन की तरफ से शुरू की गई सेल में 60 फीसदी तक का डिस्काउंट और 15 हजार रुपए तक का ऑफर दिया जा रहा है. इस सेल में महज 3,999 रुपए में LED टीवी के साथ ही 2,999 में एंड्रायड टैबलेट मिल रहा है.

इतना ही नहीं अमेजन पर EMI फीस्ट भी चल रहा है. इस फीस्ट में नो कोस्ट EMI पर स्मार्टफोन, टीवी और होम अप्लायंस के कई आइटम खरीदने का मौका शानदार मौका है. इसके लिए आपको किसी तरह का डाउन पेमेंट या प्रोसेसिंग फी भी नहीं देनी होगी. आप जिस भी प्रोडक्ट को लेते हैं, उसका किश्तों में भुगतान करने के लिए आपको अधिकतम 6 महीने का समय दिया जाएगा. यह ऑफर 2 जनवरी तक वैध है.

यदि आपको यह जानकारी करनी है कि किस प्रोडक्ट पर नो कोस्ट ईएमआई का ऑफर मिल रहा है या किस पर नहीं तो यह जानने के लिए संबंधित प्रोडक्ट के नीचे डिटेल दी गई है. प्रोडक्ट के नीचे No Cost EMI लिखा होगा. साथ ही, उसके नीचे 3 महीने और 6 महीने की EMI की डिटेल भी लिखी होगी. आपको तीन या छह महीने में से जो भी ईएमआई करानी है, उसे सिलेक्ट कर लें. इसके बाद आप क्रेडिट कार्ड से भुगतान कर दें.

No comments:

Powered by Blogger.