Header Ads

ताज़ा खबर
recent

प्रिंस नरूला ने गर्लफ्रेंड युविका चौधरी से की सगाई, देखें तस्‍वीरें….prince nirula yuvika choudhary

‘बिग बॉस सीजन 9’ और स्प्लिट्स विला शो के विनर प्रिंस नरूला ने एक्‍ट्रेस युव‍िका चौधरी के साथ सगाई कर ली है. प्रिंस और युव‍िका ने अपने इंस्‍टाग्राम पर तस्‍वीर शेयर करके जानकारी दी.

प्रिंस ने तस्‍वीर शेयर करते हुए बहुत खूबसूरत सा मैसेज लिखा, ‘मेरी लाइफ में आने के लिए थैंक्‍यू…तुम हमेशा के लिए मेरी हो, एक और बात मेहंदी लगाके रखना, डोली सजा के रखना, लेने तुझे ऐ गोरी आएगा तेरा तेरा प्रिंस’.

वहीं युव‍िका चौधरी ने इंस्‍टाग्राम पर ल‍िखा, ‘विश्वास नहीं हो रहा है कि ऐसा हो गया है और हम हमेशा के लिए अब एक हो गए हैं. थैंक्‍यू मेरा हाथ थामने के लिए. हमेशा के लिए मेरा पार्टनर बनने के लिए.

हाल में ऐसी खबरें भी आईं थी कि प्रिंस ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदल लिया था. उन्होंने अपने नाम के साथ गर्लफ्रेंड युविका का नाम भी मेंशन किया था. प्रोफाइल में अभिनेता का नाम ‘प्रिंस युविका नरूला’ दिखाई दे रहा था. बता दें कि युविका और प्रिंस की मुलाकात 2015 में ‘बिग बॉस 9’ के दौरान हुई थी. इसके साथ हाल ही में इस कपल ने रियलिटी शो ‘स्प्लिटविला एक्स..’ में पहली बार एक कपल की तौर पर एंट्री ली.

पिछले द‍िनों मीडिया में ऐसी खबरें आईं थी कि प्रिंस और युविका ने फरवरी 2017 में सगाई कर ली थी और अब वे शादी की प्लानिंग कर रहे हैं. इस साल जून-जुलाई तक कपल शादी के बंधन में बंध सकता है.

माना जा रहा है कि प्रिंस ने मुंबई में एक अपार्टमेंट खरीद लिया है, जहां वे शादी के बाद युविका के साथ रहेंगे. प्रिंस की बात करें तो वे ‘बिग बॉस 9’ के अलावा ‘रोडीज X2’ और ‘स्प्लिट्स विला-8’ के विनर भी रहे हैं. चंडीगढ़ के रहने वाले प्रिंस ‘बढ़ो बहू’ में लीड एक्टर के तौर पर काम कर रहे.

No comments:

Powered by Blogger.