Header Ads

ताज़ा खबर
recentposts

मुस्लिम युवक ने फेसबुक में दी हिंदुओं और सरदारों को अश्लील गालियां logo me gaali deney ki wajah se zam ke pita aur adha ganja kar diya

भिलाई
मुस्लिम युवक ने फेसबुक में दी हिंदुओं और सरदारों को अश्लील गालियां logo me gaali deney ki wajah se zam ke pita aur adha ganja kar diya
-------
भिलाई. सोशल मीडिया में एक युवक ने धर्म के नाम पर आपत्तिजनक बातें पोस्ट कर दी। जिसके बाद से सुपेला थाना क्षेत्र में तनाव की स्थिति निर्मित हो गई है। पुलिस ने बताया कि 26 साल के मुस्लिम युवक ने अपने फेसबुक में हिंदूओं और सरदारों को मां-बहन की गाली लिखकर पोस्ट कर दिया है। जिसे पढ़कर दोनों धर्मों के लोगों में काफी आक्रोश है। 

भीड़ ने पकड़कर पीटा

हिंदुओं और सिक्खों के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पढ़कर सुपेला क्षेत्र के युवा भड़क गए। नेहरू नगर सुपेला के पास रहने वाले मुस्लिम युवक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। हिंदू संगठनों से जुड़े युवाओं ने युवक को पीटने के बाद सुपेला थाने के हवाले कर दिया। उस पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। 

सीएसपी पहुंचे छावनी थाना

मामला धार्मिक भावनाओं से जुड़े होने के कारण सीएसपी नरेंद्र शर्मा तुरंत आरोपी से मिलने सुपेला थाना पहुंचे। उसके बाद छावनी थाना जाकर टीआई और पुलिस बल की तैयारियोंं का जायजा लिया। अश्लील गाली पढऩे के बाद सुपेला क्षेत्र में तनाव की स्थिति निर्मित हो गई है। धार्मिक हिंसा या किसी प्रकार की अन्य अप्रिय घटना से निपटने पुलिस हर गतिविधि पर नजर रखे हुए है। 

मुलाहिजा के बाद होगा बयान
आरोपी मुस्लिम युवक को पुलिस मुलाहिजा कराने लाल बहादुर शास्त्री चिकित्सालय ले गई है। भीड़ ने युवक को बुरी तरह पीटा है। ऐसे में उसके शरीर में चोंट के निशान भी हैं। पुलिस ने बताया कि मुलाहिजा के बाद युवक का बयान लिया जाएगा। आरोपी की पहचान शहाबुद्दीन खान के रूप में की गई है। धार्मिक भावना के ठेस पहुंचाने के चलते आक्रोशित भीड़ ने आरोपी युवक का आधा सिर भी मुंडवा दिया है। फिलहाल पुलिस ने फेसबुक में पोस्ट किए मैसेज को हटा दिया है। 
--------------------'

No comments:

Powered by Blogger.