Header Ads

ताज़ा खबर
recent

Tiger Zinda Hai: बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन 'टाइगर' की दहाड़ से टूट जाएंगे ये सारे रिकॉर्ड

इस फिल्म में काफी समय बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ एक साथ नजर आए.

 बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' शुक्रवार (22 दिसंबर) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म का उनके फैन्स काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. यह फिल्म पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है और इस फिल्म में काफी समय बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ एक साथ नजर आए. 'टाइगर जिंदा है' के निर्देशक अली अब्बास जफर हैं. 
इस फिल्म से लोगों को जैसी उम्मीद थी, यह उसी पर खरी उतरी है. जी हां, फिल्म 'ट्यूबलाइट' से लोगों को निराश करने वाले सलमान ने अपनी नई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' से धमाकेदार एंट्री मारी है और अब उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म का फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 35 से 40 करोड़ रुपये हो सकता है.
अगर ऐसा होता है, तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 'बाहुबली 2' के बाद इस साल की दूसरी फिल्म बन जाएगी. वहीं दूसरी ओर अजय देवगन की 'गोलमाल', आमिर खान की 'दंगल' और शाहरुख खान की 'रईस' बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की कमाई के मामले में सलमान की इस फिल्म से पीछे हो जाएगी.
आइए, डालते हैं इस साल की बॉलीवुड फिल्मों की पहले दिन की कमाई पर एक नजर-
बाहुबली 2- 40.75 करोड़
गोलमाल अगेन- 30.14 करोड़
दंगल- 29.78 करोड़
ट्यूबलाइट- 21.15 करोड़
रईस- 20.42 करोड़
जुड़वा 2- 16.10 करोड़
जब हैरी मेट सेजल- 15.25 करोड़ 
जॉली एलएलबी 2- 13.20 करोड़
टॉयलेट- एक प्रेम कथा- 13.10 करोड़
बद्रीनाथ की दुल्हनिया आलिया भट्ट- 12.25 करोड़
बता दें, यह फिल्म सलमान खान की 2012 की फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. 'टाइगर जिंदा है' में सलमान खान और कैटरीना कैफ जबरदस्‍त एक्‍शन करते हुए दिख रहे हैं. फिल्म में सलमान खान बर्फ के पहाड़ों में कुछ भेड़ि‍यों से भिड़ंत करते दिखने वाले हैं. इस फिल्‍म को देखने के लिए दर्शकों में एक और एक्‍साइटमेंट है इसकी लोकेशन्‍स. यह फिल्‍म मोरक्‍को, ग्रीस जैसी कई खूबसूरत जगह शूट की गई है. बड़े पर्दे पर खूबसूरत लोशन्‍स के बीच सलमान कैटरीना का एक्‍शन और रोमांस दोनों देखना तो बनता है.    
अपनी पिछली फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' में सलमान खान एक बड़े ही मासूम अंदाज में नजर आए थे. लेकिन सलमान के फैन्‍स उनके 'दबंग' अंदाज को सबसे ज्‍यादा पसंद करते हैं. ऐसे में सलमान का एक्‍शन मिस करने वाले फैन्‍स के लिए यह फिल्‍म एक अच्‍छा एंटरटेनमेंट होगी.   

No comments:

Powered by Blogger.