Header Ads

ताज़ा खबर
recent

बिग बॉस 11 की विनर बनी शिल्पा शिंदे,हिना खान को हराकर जीते 50 लाख biggboss11 winner shilpa shindey



‘भाभीजी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी के नाम से फेमस शिल्पा शिंदे सबसे विवादित रियलटी शो बिग बॉस सीजन 11 की विनर बन चुकी हैं.उन्होंने टॉप 2 प्रतिभागियों में अपनी जगह बना ली थी.उनका मुकाबला टीवी की ही फेमस स्टार हिना खान से था जो कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अक्षरा के नाम से घर-घर में फेमस हैं.हिना को हरा और शो की विनर बनने पर शिल्पा को 50 लाख रुपये की प्राइज मनी दी गई है.फिनाले इस समय लोनावला में जारी है जिसमें स्पेशल गेस्ट के तौर पर अक्षय कुमार भी पहुंचे हैं.



पुनीश-विकास ने टॉप 4 में बनाई थी जगह
फिनाले में हिना खान और शिल्पा शिंदे के अलावा विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा भी पहुंचे थे लेकिन दोनों रेस से बाहर हो गए.विकास शो के टॉप 3 में शामिल हो चुके थे लेकिन जब मेकर्स ने तीनों प्रतिभागियों को 6 लाख रुपये लेकर शो छोड़ने का आप्शन दिया तो विकास ने स्वीकार कर लिया.शायद वह हिना और शिल्पा की पॉपुलैरिटी से वाकिफ थे तभी उन्होंने यह कदम उठाया और फिनाले की रेस से बाहर हो गए.
आइये जानते हैं शिल्पा से कुछ खास बातें…
शिल्पा शिंदे की उम्र 40 साल है.उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘भाभी’ में एक नेगेटिव रोल के जरिए की थी.यह शो 1999 में ऑन एयर हुआ था.
इसके बाद उन्होंने ‘कभी आये न जुदाई’,’आम्रपाली’,’हातिम रब्बा इश्क न होवे’ जैसे सीरियल्स में काम किया लेकिन उन्हें प्रसिद्धि मिली सब टीवी के सीरियल ‘चिड़ियाघर’ से मिली.
‘चिड़ियाघर’ के बाद आये शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ ने उन्हें बुलंदियों पर पहुंचा दिया.शो में उन्होंने अंगूरी भाभी का किरदार निभाया जिसमें उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई लेकिन कुछ विवादों के चलते उन्होंने शो को छोड़ दिया.
पर्सनल लाइफ की बात करें तो शिल्पा की शादी 2009 में टीवी स्टार रोमित राज से होने वाली थी.दोनों के शादी के कार्ड तक छप चुके थे लेकिन फिर अचानक शिल्पा ने यह शादी तोड़ दी.
शादी टूटने के बाद शिल्पा अब तक अनमैरिड हैं लेकिन उनकी एक्स-ब्वॉयफ्रेंड रोमित राज ने इस घटना के चार महीने बाद ही किसी अन्य लड़की से शादी कर अपना घर बसा लिया था.उनकी एक बेटी भी है.

No comments:

Powered by Blogger.