Header Ads

ताज़ा खबर
recent

पीएम मोदी से मिले विराट-अनुष्का, दिया रिसेप्शन का न्योता virat anushka meet prime minister modi




विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने रिस्पेशन में आने के लिए पीएम मोदी को न्यौता भी दिया. इस दौरान पीएम मोदी ने दोनों को शादी की मुबारकबाद दी.


विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बुधवार शाम को पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. दोनों ने अपने रिस्पेशन में आने के लिए पीएम मोदी को न्यौता भी दिया. इस दौरान पीएम मोदी ने दोनों को शादी की मुबारकबाद दी.बता दें दिल्ली अपने चहेते क्रिकेटर और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की वेडिंग रिसेप्शन के लिए तैयार है. विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने एक बेहद निजी समारोह में हाल ही में टस्कनी में विवाह किया है, लेकिन इन दोनों के विवाह की रिसेप्शन दिल्ली में होने जा रही है. 21 दिसंबर को ताज डिप्लोमेटिक एन्कलेव के दरबार हॉल यह मैगा ईवेंट होने जा रहा है. 
बता दें कि विराट और अनुष्का दोनों विवाह के लिए दो रिसेप्शन देने जा रहे हैं. पहला दिल्ली में हो रहा है और दूसरा मुंबई में होगा. यह भी खबर है कि मुंबई रिसेप्शन के बाद दोनों हनीमून के लिए रवाना हो जाएंगे. नए वर्ष का उत्सव भी विदेश में ही मनाया जाएगा. विराट ने शादी के लिए क्रिकेट से ब्रेक लिया है. वह श्रीलंका के साथ खेली जा रही वनडे और टी-20 सीरीज में नहीं खेल रहे हैं. उनके स्थान पर रोहित शर्मा टीम का कमान संभाल रहे हैं.  
राजधानी का यह लेविश होटल मुगल युग के डिजाइन से सजा हुआ है. इसमें धोलपुर के पिंकल कलर के शानदार पत्थर लगे हैं और हरियाली यहां इतनी सहज दिखाई पड़ती है कि देखने वाला देखता ही रह जाए. इंटीरियर और यहां के रूम्स में एंटीक पीसेस और कलात्मक चीजें सजाई गई हैं. होटल के सभी 292 लग्जरी कमरों से दिल्ली का आकाश साफ दिखाई पड़ता है. ताज एन्क्लेव का सबसे बड़ा और महंगा स्थल है दरबार हॉल, जहां विराट-अनुष्का का रिसेप्शन होगा.
इसमें लगभग 1000 मेहमानों के बैठने की व्यवस्था है. इसका डिजाइन मुगल काल दिल्ली की तर्ज पर तैयार किया गया है. शानदार कालीन और अखरोट की लकड़ी से बने स्तंभ इसे भव्यता प्रदान करते हैं. दरबार हॉल में नियमित रूप से वीआईपी मेहमानों की गैदरिंग होती रहती है. इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि आखिर विराट और अनुष्का ने अपने विवाह की रिसेप्शन के लिए इसी जगह को क्यों चुना?
बता दें कि विराट और अनुष्का दोनों विवाह के लिए दो रिसेप्शन देने जा रहे हैं. पहला दिल्ली में हो रहा है और दूसरा मुंबई में होगा. विराट ने शादी के लिए क्रिकेट से ब्रेक लिया है. वह श्रीलंका के साथ खेली जा रही वनडे और टी-20 सीरीज में नहीं खेल रहे हैं. उनके स्थान पर रोहित शर्मा टीम का कमान संभाल रहे हैं.
विराट और अनुष्का इटली से सीधे दक्षिण अफ्रीका जाएंगे, जहां वह दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली अगली सीरीज के लिए तैयारी करेंगे और अनुष्का नया साल विराट के साथ ही मनाएंगी. अनुष्का के प्रतिनिधि ने इसकी पुष्टि की है. इसके बाद अनुष्का जनवरी के पहले सप्ताह में भारत लौट आएंगे और फिर आनंद एल. राय की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी. इस फिल्म में शाहरुख खान उनके हीरो हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली 11 दिसंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ विवाह बंधन में बंध गए. विराट और अनुष्का ने परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. कोहली ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की. कोहली ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया." कोहली ने आगे लिखा, "हम यह खबर आपसे साझा करना चाहते हैं. दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया. हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद."


No comments:

Powered by Blogger.