Header Ads

ताज़ा खबर
recent

चेक बाउंस मामला : राजपाल यादव को मिली 3 महीने की सजा, तिहाड़ जेल में कर रहे हैं कॉमेडी rajpal yadav in jail

तिहाड़ जेल में सजा काट रहे राजपाल यादव ने जेल के अंदर अपने साथी कैदियों का मनोरंजन किया. 

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड के जाने माने एक्टर राजपाल यादव को 5 करोड़ के लोन में चेक बाउंस मामले के लिए दिल्ली हाईकोर्ट ने तीन महीने की सजा सुनाई है. तिहाड़ जेल में सजा काट रहे एक्‍टर ने वहां पर भी अपने टैलेंट से साथी कैदियों का मनोरंजन किया. खबर के मुताबिक शुक्रवार को कैदी नंबर 252, राजपाल यादव ने जेल के मंच पर कवि सम्मेलन कार्यक्रम में अपना कॉमेडी एक्ट प्रस्‍तुत किया. 

बता दें कि यह मामला फिल्‍म 'अता पता लापता' से जुड़ा है, जिसे राजपाल यादव ने ही बनाया था. इस फिल्‍म के निर्माण के लिए राजपाल यादव ने दिल्‍ली के एक बिजनेसमैन से 5 करोड़ रुपये की राशि ली थी. यह फिल्‍म रिलीज भी हो गई और ठंडी साबित हुई. लेकिन राजपाल यादव यह पैसा व्‍यापारी को वापिस नहीं कर. इसी मामले के चलते इस व्‍यापारी ने राजपाल यादव, उनकी पत्‍नी और कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

Delhi High Court: Actor Rajpal Yadav sentenced to 3-month civil prison & was immediately taken into custody by Delhi Police for failing to repay a loan of Rs. 5 crore which Yadav & his wife Radha had taken in 2010 to make his directorial debut with Hindi film 'Ata Pata Laapata'.
95 people are talking about this

जानकारी के अनुसार इस मामले में राजपाल को समन भेजा गया लेकिन वह कोर्ट में हाजिर नहीं हुए. बता दें कि इसी मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने 2013 में राजपाल यादव को 10 दिन की न्यायिक हिरासत में भी भेजा था. 

No comments:

Powered by Blogger.