Header Ads

ताज़ा खबर
recent

'आंख मारे' गाने पर इन दोनों लड़कियों के डांस ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, देखें viral VIDEO aankh maare


इस वीडियो को Funk n Fusion Squad नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में दो लड़कियों ने शानदार डांस का प्रदर्शन किया है.


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और सारा अली खान की आगामी फिल्म 'सिंबा' इसी महीने 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म रिलीज से पहले ही इसका एक गाना 'आंख मारे' इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा है. T-series द्वारा 5 दिसंबर को यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने को अब तक क करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में रणवीर सिंह के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया है कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है.
इसी क्रम में इन दिनों इंटरनेट पर इसी गाने पर डांस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को Funk n Fusion Squad नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में दो लड़कियों ने शानदार डांस का प्रदर्शन किया है. इस वीडियो को इसी महीने 12 तारीख को अपलोड किया गया था, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. महज कुछ दिनों के अंदर इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. इस वीडियो में परफॉर्म कर रही लड़कियों ने इस गाने में सारा अली द्वारा किए गए डांस को एक अलग एंगल से पेश किया है. इसलिए लोगों को इनका डांस काफी पसंद आ रहा है.

बता दें, निर्देशक रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्‍म 'सिंबा' में एक बार फिर पुराने गाने के रीमेक करने की प्रथा को जारी रखा है और फिल्‍म 'तेरे मेरे सपने' का गाना 'आंख मारे' का रीमिक्‍स किया गया है. फिल्‍म 'तेरे मेरे सपने' में इस गाने को गायक कुमार सानू और कविता कृष्‍णमूर्ती ने अपनी आवाज दी थी. लेकिन नए गाने में अब यह गाना मीका सिंह और नेहा कक्‍कड़ गाते हुए सुनाई दे रहे हैं. गाने में सबसे बड़ा सरप्राइज है फिल्‍म 'गोलमाल' की टीम का नजर आना. गाने के आखिर में रोहित शेट्टी की सुपरहिट फिल्‍म सीरीज गोलमाल के एक्‍टर्स अरशद वारसी, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर भी नजर आ रहे हैं.

No comments:

Powered by Blogger.