Header Ads

ताज़ा खबर
recent

बिग बॉस 11 की पार्टी में सलमान खान के पर्सनल स्टाफ ने अर्शी और सपना चौधरी के साथ की बदतमीजी, वीडियो वायरल biggboss 11

Bigg Boss 11: फिनाले में सभी प्रतिभागी शामिल हुए। इन सभी ने कार्यक्रम के बाद लोनावला में पार्टी भी की। इस पार्टी का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसे प्रियांक शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।


टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 अब खत्म हो चुका है। रविवार की रात सलमान खान ने शो के ग्रांड फिनाले में शिल्पा शिंदे को विजेता घोषित किया। फिनाले में सभी प्रतिभागी शामिल हुए। इन सभी ने कार्यक्रम के बाद लोनावला में पार्टी भी की। सलमान खान भी इस पार्टी में मौजूद थे। बिग बॉस के प्रतिभागियों की पार्टी का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसे प्रियांक शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में अर्शी खान, बेनाफ्शा और सपना चौधरी साथ में ठुमके लगाते हुए दिख रही हैं। इनके साथ शराब के नशे में धुत्त शख्स भी थिरकता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि यह शख्स अर्शी, सपना और बेनाफ्शा के साथ डांस करने की कोशिश कर रहा है और उनके ही आसपास मंडरा रहा है। अब आप सोच रहे होंगे कि ये शख्स कौन है, तो हम आपको बताते हैं कि इसका सलमान खान से खास कनेक्शन है।
स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक शराब के नशे में चूर जो शख्स पार्टी में लड़कियों के साथ डांस करने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है वह सलमान का मैकअप आर्टिस्ट राजू नाग है। पार्टी में नाग ने काफी शराब पी ली थी, जिसकी वजह से वह अपना होश खो बैठे थे और लड़कियों के साथ डांस करने की कोशिश करने लगे थे। उनके इस बर्ताव के कारण बिग बॉस के प्रतिभागियों को थोड़ी परेशानी भी हुई। जब सलमान को नाग की इस शर्मनाक हरकत के बारे में पता चला तो उन्होंने फौरन ही मुंबई भेज दिया।


आपको बता दें कि लोनावला में आयोजित हुई पोस्ट शो पार्टी में सभी प्रतिभागियों ने जमकर डांस किया और इसे काफी एन्जॉय किया। इस शो का ग्रांड फिनाले काफी धमाकेदार रहा। शिल्पा शिंदे जहां इस शो की विजेता बनीं तो वहीं हिना खान पहली रनर अप रहीं और विकास खन्ना तीसरे स्थान पर रहे। शिल्पा ने अपनी जीत का क्रेडिट अपने पिता को दिया।

No comments:

Powered by Blogger.