Header Ads

ताज़ा खबर
recent

बड़ा खुलासा: रिसेप्शन के बाद अब कभी नहीं करेंगे रणवीर-दीपिका कैटरीना को INVITE! no invitation for katrina again

कैटरीना बड़ी खुशी से शादी के रिसेप्शन में शामिल हुईं. रणवीर दीपिका को शादी की बधाई दी. काफी देर तक उन्होंने अपने फिल्मी दोस्तों के साथ वक़्त गुज़ारा

मुंबई: कैटरीना कैफ बॉलीवुड की मोस्ट हैपनिंग पार्टी की गेस्ट लिस्ट का हिस्सा थीं. दीपिका के साथ लंबे कोल्ड वॉर के बावजूद उन्हें रणवीर दीपिका की रिसेप्शन पार्टी में बुलाया गया और उन्होंने यह फंक्शन अटेंड भी किया. लेकिन वहां जाकर कुछ ऐसा हुआ है कि अब दीपवीर कैटरीना को कभी INVITE नहीं करेंगे.   
कैटरीना बड़ी खुशी से शादी के रिसेप्शन में शामिल हुईं. रणवीर दीपिका को शादी की बधाई दी. काफी देर तक उन्होंने अपने फिल्मी दोस्तों के साथ वक़्त गुज़ारा, डांस भी किया. लेकिन फिर कैटरीना ने कुछ ऐसा किया कि उन्हें लगता है कि अब रणवीर और दीपिका उन्हें दुबारा किसी फंक्शन पर नहीं बुलाएंगे. ऐसा क्या किया कैटरीना ने, आइए उनके शब्दों में ही सुनते हैं...
कैटरीना ने बताया, " मुझे डर है कि मैं अगली बार कभी दीपिका रणवीर की गेस्ट नहीं बन पाउंगी. मैंने वहां रखी आधी चॉकलेट खत्म कर दीं. मुझे लगता है कि आगे से उनके किसी फंक्शन के लिए invite नहीं आएगा. हम लोगों ने बहुत अच्छा समय साथ गुज़रा. मैं बहुत खुश थी वहां जाकर." 

कैटरीना ने दीपिका रणवीर का रिसेप्शन अटेंड किया, उनके साथ जम कर पार्टी की और फिर दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना भी शुरू किया. क्या यह एक नई दोस्ती की शुरुवात है. कैटरीना कहती हैं, "बहुत से लोगों ने यह सवाल किया है. मुझे शादी का इनविटेशन आया था, मैं बहुत ही स्वाभाविक और इमोशनल इंसान हूं और मैं उसी तरीके से रियेक्ट करती हूं. मेरे दिल ने कहा मुझे जाना चाहिए और मैं गई." 
कैटरीना की जल्द ही रिलीज होने जा रही फिल्म 'जीरो' में वह एक सुपरस्टार का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में उनके किरदार की एंट्री एक धमाकेदार गाने 'हुस्न परचम' से होती है. कल इस गाने का लांच भी कैटरीना की धमाकेदार परफॉरमेंस से हुआ. इस गाने की कोरियोग्राफी बोस्को ने की है और इसे संगीत से सजाया है अजय-अतुल की जोड़ी ने. 
आनंद एल राय के निर्देशन में तैयार हुई फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना की अहम भूमिका है. 'जीरो' 21 दिसंबर को देशभर के सिनेमाहॉल में रिलीज़ होगी. 

No comments:

Powered by Blogger.