Header Ads

ताज़ा खबर
recent

शादी के 21 साल बाद अर्जुन रामपाल ने दिया पत्नी को तलाक, बेटियों की कस्टडी रहेगी मेहर के पास arjun rampal

शादी के करीब 21 साल बाद अर्जुन रामपाल और मेहर की शादी टूट गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों का आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया है.



बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल का उनकी पत्नी मेहर से करीब 21 साल बाद तलाक हो गया है. दोनों बीते काफी समय से एक दूसरे अलग रह रहे थे और तलाक की अर्जी दी हुई थी. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक अब दोनों का आधिकारिक रूप से तलाक हो गया है. बांद्रा के फैमिली कोर्ट ने आपसी सहमति से दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी.

आपको बता दें कि इस दंपति ने 30 अप्रैल 2019 को कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की थी. इस तलाक की अर्जी को करीब 6 महीने बाद जज शैलजा सावंत ने स्‍पेशल मैरेज ऐक्‍ट के तहत मंज़ूर कर लिया. अर्जून और मेहर की बेटियों को कोर्ट ने मां को सौप दिया है. बेटियां मां के साथ बांद्रा में रहेंगी.



वहीं, अर्जुन और उनकी पत्नी मेहर के बीच लड़ाई झगड़ों की खबरें कई सालों से आती रही थीं. साल 2011 में पहली बार इनके बीच की खटपट सबके सामने उजागर हुई थी, हालांकि अर्जुन ने उसके कई साल बाद साल 2018 में ये बात मानी थी. उन्होंने 28 मई 2018 को इसे ऑफिशली अनाउंस किया. इसके ये कपल एक दूसरे से अलग रहने लगा था. हालांकि तलाक की अर्जी डालते वक्त दोनों ने बयान जारी किया था कि वो अच्छे दोस्त हैं और दोस्ती के रिश्ते को हमेशा कायम रखना चाहते हैं.


वहीं, इन दोनों के बीच इंटरफेथ मैरिज थी जिसके तहत ऐसी शादियां स्‍पेशल मैरेज ऐक्‍ट के तरह रजिस्‍टर्ड होती हैं. अगर आपसी सहमति से तलाक की अर्जी डाली जाती है तो इसके लिए कपल का कोर्ट में अप्रोच करने से पहले एक साल तक अलग रहना जरूरी है. वहीं, अर्जुन भी अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. उनका गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ एक बेटा है.

No comments:

Powered by Blogger.