Header Ads

ताज़ा खबर
recent

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था लेकिन इस फोटो में एक मिस्टिरियस बच्चे के बारे में हर कोई जानने को उत्सुक है. amitabh

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की एक थ्रोबैक तस्वीर लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा थी. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर लगातार उनसे पूछा जा रहा था कि इस वायरल तस्वीर में वो किसे गोद में उठाए हुए हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीर में अमिताभ कुछ बच्चों के साथ खड़े थे. इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में उनके आस पास कई बच्चे दिखाई दे रहे हैं और साथ ही उन्होंने अपनी गोद में भी एक बच्चे को उठा रखा है.


इस तस्वीर के वायरल होते ही ट्विटर यूजर्स ने अमिताभ बच्चन से सवाल किया कि इतने बच्चों के बीच, आखिर किस बच्चे को उन्होंने अपने हाथ में उठा रखा है. इसी तस्वीर में नन्हीं सी करिश्मा कपूर भी खड़ी नजर आ रही हैं. अमिताभ ने इन सवालों का जवाब दिया तो सभी हैरान रह गए.




लोगों की उत्सुकता को ध्यान में रखते हुए अमिताभ ने आखिर बता ही दिया कि ये बच्ची बॉलीवुड की एक फेमस स्टार है. ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हैं. उम्मीद के बरअक्स अमिताभ की गोद में उनका कोई बेटा या बेटी नहीं थी बल्कि ये थीं नन्हीं करीना कपूर खान थीं.

करीना कपूर की ये प्यारी सी तस्वीर और अमिताभ बच्चन का स्नेह इंटरनेट पर सबका दिल जीत रहा है. आपको बता दें कि करीना कपूर ने अमिताभ बच्चन के साथ कई फिल्मों में काम किया है. करीना और अमिताभ ने एक साथ कभी खुशी कभी गम' जैसी यादगार फिल्म में दिखाइ दिए थे.

No comments:

Powered by Blogger.