Header Ads

ताज़ा खबर
recent

ऋषि कपूर के निधन के बाद वायरल हुए वीडियो में नजर आ रहा ये लड़का कौन है?





दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के निधन के बाद उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह एक युवक के साथ हैं और ये लड़का उन्हें एक गाना सुना रहा है.

नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बाद उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह एक युवक के साथ हैं और ये लड़का उन्हें एक गाना सुना रहा है. गाना ऋषि कपूर की ही एक फिल्म दीवाना का है. इस गाने के खत्म होने बाद अभिनेता उसे आर्शीवाद देते हुए भी नजर आते हैं.
इस वीडियो के वायरल होने के बाद जाहिर है लोगों के मन में ये जिज्ञासा होगी कि आखिर ये लड़का कौन है, जिसे ऋषि कपूर इतने प्यार से ढेर सारा आर्शीवाद और शुभकामनाएं दे रहे हैं. तो आइए हम आपको बताते हैं कि इस वायरल वीडियो में नजर आ रहा लड़का कौन है.
ये धीरज कुमार सानू हैं. धीरज मैक्स हॉस्पिटल साकेत में हॉस्पिटल असिस्टेंट के तौर पर काम करते हैं. 2 फरवरी 2020 को ऋषि कपूर इलाज के लिए यहां एडमिट थे, तब 21 साल के इस युवक को उनसे मिलने का मौका मिला. धीरज अपने पसंदीदा अभिनेता से मिले और उनकी फिल्म का गाना भी गाया.
धीरज का एक यूट्यूब चैनल भी है, जिस पर गिनती के सबस्क्राइबर हैं लेकिन आज इनका वीडियो वायरल होने के बाद इनके वीडियो को पोस्ट करके कई लोगों ने अपने सबस्क्राइबर जरुर बढ़ा लिए हैं. 
धीरज ने12वीं तक पढ़ाई की है और​ सिंगर बनना चाहते थे. जब ऋषि कपूर अस्पताल में एडमिट थे, तो धीरज ने आई वी में उनकी फिल्म का गाना गया. वैसे ​धीरज का नाम धीरज कुमार है, लेकिन चूंकि वह कुमार सानू के फैन हैं, इसलिए अपना नाम धीरज कुमार सानू लिखते हैं. 

No comments:

Powered by Blogger.