Header Ads

ताज़ा खबर
recent

पाकिस्तान के इस लड़के की फोटो देखकर, आप अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे कि ये क्या काम करता होगा this-chai-wala-from-pakistan-is-too-handsome





दोस्तों जब भी कभी हॉट और हैंडसम आदमी की बात होती है तो सबसे पहले बॉलीवुड या हॉलीवुड हीरो का नाम दिमाग में आता है. अगर किसी लड़की से पूछा जाए कि उसको कैसा लड़का पसंद है तो सबसे पहले वो किसी न किसी हीरो का ही नाम लेगी। हाल ही में उरई हमले के बाद अपने देश पाकिस्तान जा चुके फवाद खान को भी भारत की लड़कियां बहुत पसंद करती हैं. या यूं कह लीजिये कि फवाद खान ने अपनी आंखों और अपने लुक्स की बदौलत लड़कियों को अपना फैन बना लिया है. लेकिन अब फवाद खान की जगह कोई और लेने की कोशिश कर रहा है, पर वो कोई हीरो या कोई फेमस पर्सनैलिटी नहीं, बल्कि मामूली सा चाय बेचन वाला है. क्यों हो गए न हैरान, जी हां ये एकदम सच है.

पाकिस्तान में एक चाय वाले की आजकल लड़कियां ज़बरदस्त दीवानी हो रही हैं. और हों भी क्यों न वो बंदा है ही इतना गुड लुकिंग कि किसी को भी अपना दीवाना बाण ले. इतना ही नहीं ट्विटर पर उसकी फोटो Instagram और Twitter पर ज़बरदस्त वायरल हो रहीं हैं. ट्विटर पर कोई उसको मॉडलिंग करने की सलाह दे रहा है तो कोई एक्टिंग की.

मोईज़ काज़मी ने अपने instagram पर ये फ़ोटो शेयर की है.

अब आपको बताते हैं कि इस्लामाबाद में रहने वाले इस चाय वाले की आंखें नीली, रंग गोरा और उसका शांत स्वभाव उसको और ज़्यादा आकर्षक बना रहे हैं. पूरे पाकिस्तान के साथ-साथ अब तो पूरी दुनिया में उसकी चर्चा हो रही है. ट्विटर यूज़र्स ट्वीट करके उसकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

आइये अब आपको दिखाते हैं कि लोग ट्वीट करके उसको क्या-क्या सलाह दे रहे हैं.

No comments:

Powered by Blogger.