Header Ads

ताज़ा खबर
recentposts

सऊदी अरब: दुल्हन ने स्नैपचैट पर डाली शादी की तस्वीरें, नाराज पति ने शादी के दो घंटे बाद ही दिया तलाक saudi-man-divorced-his-bride-after-two-hours-of-marriage



सऊदी अरब में एक शादी हुई और दो घंटे भी नहीं टिक पाई। पति ने शादी के दो घंटे बाद ही पत्नी को तलाक दे दिया। इसकी वजह थी कि दुल्हन ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया साइट स्नैपचैट पर शेयर कर दी थीं। दुल्हन की इस बात से पति गुस्सा हो गया और तलाक का फैसला कर लिया। दरअसल शादी से पहले ही उन दोनों के बीच एक शर्त रखी गई थी, जिसके मुताबिक शादी की तस्वीरें या वीडियो किसी और के साथ शेयर नहीं की जाएंगी। इतना ही नहीं, इन दोनों ने इस बात को बाकयदा कॉन्ट्रैक्ट में भी लिखवाया था। दुर्भाग्यवश दुल्हन खुद पर काबू नहीं रख पाई और अपनी दोस्तों से स्नैपचैट पर शादी की तस्वीरें साझा कर दी।
एक सऊदी अखबार के मुताबिक, दुल्हन के भाई ने बताया, “शादी से पहले मेरी बहन और दूल्हे के बीच यह समझौता हुआ था कि तस्वीरें या वीडियो शेयर करने के लिए वह किसी सोशल मीडिया साइट जैसे स्नैपचैट, इंस्टाग्राम, या ट्विटर का इस्तेमाल नहीं करेगी। यह बात शादी के कॉन्ट्रैक्ट में भी शामिल की गई थी और एक शर्त बन गई थी। अफसोस की बात है कि मेरी बहन ने इस शर्त का पालन नहीं किया और स्नैपचैट पर अपनी सहेलियों को तस्वीरें भेज दीं। इस बात पर दूल्हे ने शादी तोड़ने और तलाक देने का फैसला कर लिया।”


बता दें कि सऊदी में तलाक के नए-नए तरह के मामले सामने आते रहते हैं। हाल ही में सऊदी अरब में रह रहे एक शख्स का व्हाट्सऐप पर ही पत्नी को तलाक देने का मामला काफी सुर्खियों में है। फरीद नाम के एक शख्स ने सऊदी अरब से ही अपनी पत्नी तस्नीमा को व्हाट्सऐप पर ही तलाक भेज दिया था। जिसके बाद महिला ने पुलिस से इस मामले में मदद मांगी थी।

No comments:

Powered by Blogger.