Header Ads

ताज़ा खबर
recentposts

विरोधियो की गन्दी हरकत का पर्दाफाश, इस वीडियो को योगी जी का बता कर रहे दुष्प्रचार…. gandi harkat ka pardafash



योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री का भार सँभालते ही कांग्रेस के समर्थको ने योगी जी खिलाफ सोशल मीडिया दुष्प्रचार चालू कर दिया है ! नीचे दिए गए स्क्रीनशॉट को देख आप अंदाज़ा लगा सकते है अपनी राजनीती करने के चक्कर में ये विरोधी किस हद तक गिर सकते है ! योगी जी को बदनाम करने के लिए विरोधी खेमे के समर्थको ने सोशल मीडिया पर एक फोटोशॉप की हुई इमेज वायरल कर दी है !



source
सोशल मीडिया पर भाजपा की बम्पर जीत से खीजे विरोधी दलों के समर्थको ने योगी आदित्यनाथ को बदनाम करने के लिए एक एंटरटेनमेंट वीडियो की कुछ फोटोज के साथ योगी जी की फोटो को फोटोशॉप कर दिया है और अब वे इस फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए योगी जी को सेक्स बाबा बता रहे है ! इस फोटो की असली सच्चाई जानने के लिए अगले पेज पर वीडियो देखें….

 योगी जी के नाम पर वायरल हो रही इस जूठी फोटो की सच्चाई


सोशल मीडिया पर जिन फोटोज को दिखा कर योगी आदित्यनाथ जी को बदनाम करने की साजिश विरोधी खेमा कर रहा है वो फोटोज दरअसल इस एंटरटेनमेंट वीडियो से ली हुई फोटोज है ! जगभारत.कॉम आपसे अनुरोध करता है सोशल मीडिया पर इस वीडियो या इस वीडियोस की फोटोज को देख बहकावे में ना आये ! इस वीडियो को देख आपको सच्चाई का अंदाज़ा अपने आप लग जायेंगे….

वीडियो देखें…


No comments:

Powered by Blogger.