Header Ads

ताज़ा खबर
recent

ऋतिक की फेसबुक पोस्ट का कंगना की बहन ने दिया करारा जवाब kangna sister rangoli strong reply to hritik



ऋतिक ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, कि वह कंगना से कभी प्राइवेटली नहीं मिले.


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और एक्टर ऋतिक रोशन के बीच काफी वक्त से चल रही लड़ाई अब खुल कर सामने आ गई है. अब से पहले केवल कंगना ही ऋतिक पर शब्दों से वार कर रहीं थी. इतना ही नहीं कुछ वक्त पहले अपनी फिल्म सिमरन के प्रमोशन के वक्त भी कंगना ने एक इंटरव्यू में ऋतिक से अपने रिश्ते के बारे में खुल कर बात की थी. इसके बाद से ही यह मामला फिर से सुर्खियों में था, लेकिन अब ऋतिक ने भी इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

ऋतिक ने गुरुवार को अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, कि वह कंगना से कभी प्राइवेटली नहीं मिले और इस बीच दो हाई प्रोफाइल सेलेब्रिटी के बीच 7 साल तक अफेयर चलता है और सबूत तक नहीं होता, यह अजीब है न. इतना ही नहीं ऋतिक ने कहा है कि वह कंगना से कभी प्राइवेटली नहीं मिले. वह उनसे केवल काम के सिलसिले में मिले हैं. ऋतिक ने यह भी लिखा कि इसका मतलब यह नहीं कि हमारे बीच अफेयर है. बस यही सच है.
ऋतिक के इस पोस्ट पर कंगना की बहन रंगोली चुप नहीं रही और उन्होंने ऋतिक और कंगना की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में ऋतिक और कंगना एक दूसरे के काफी नजदीक नजर आ रहे हैं. इसके अलावा रंगोली ने कुछ और ट्वीट्स भी किए हैं. 
Is dat not u, who has grabbed Kangana's waist like a creep and smelling her neck, who seems disinterested? @iHrithik
इसके साथ रंगोली ने लिखा, क्या यह आप नहीं, जिसने कंगना की कमर पर हाथ रखा हुआ है और उसकी नेक को स्मेल कर रहे हो? बता दें,  इस बार कंगना शांत है और उन्होंने अब यह मामला साइबर सेल को सौंप दिया है. वह अब इसके नतीजे का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. हालांकि, रंगोली ने कुछ और ट्वीट्स भी किए हैं. 
Could your wife stop you from having multiple affairs under her nose? Why you always hide behind her? @iHrithik
Could your wife stop you from having multiple affairs under her nose? Why you always hide behind her? @iHrithik
.....Hrithik kicking Kangana out of projects, Kangana being replaced on Hrithik's insistence etc.
In 2016 Hrithik said there is an imposter who is fooling Kangana and my target is the imposter not Kangana.
My question 2 Hrithik is u hv 2decide one thing if Kangna ws foold by ur impostr den she didn't imagine....

रंगोली ने ऋतिक की इस पोस्ट पर उन्हें सवालों से घेर दिया है और अब शायद ऋतिक के फैन्स भी चाहेंगे कि वह इन सवालों का जवाब दें. बता दें, रंगोली ने कहा है कि अब ऋतिक के कहने पर कंगना को नए प्रोजेक्ट्स नहीं मिल रहे हैं. इसके अलावा रंगोली ने ऋतिक पर और भी कई सवालों से घेरा है.

No comments:

Powered by Blogger.