Header Ads

ताज़ा खबर
recent

क्या अभी भी डिप्रेशन से जूझ रही हैं दीपिका पादुकोण, जानें क्या कहा is deepika in depression



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने गुरुवार को कहा कि बीते समय में डिप्रेशन के साथ उनकी जंग का अनुभव उनके लिए इतना खराब रहा है कि उन्हें यह डर सताता रहता है कि वह फिर इसकी चपेट में ना आ जाएं. यहां भारत आर्थिक सम्मेलन में मानसिक रोग से जुड़ी धारणा के बारे में बातचीत में एक्ट्रेस दीपिका ने इस बारे में बताया. दीपिका ने कहा, ‘‘ मुझे नहीं लगता कि मैं यह कह सकती हूं कि मैं इससे पूरी तरह उबर चुकी हूं. मेरे दिलोदिमाग में यह डर हमेशा बना रहता है कि मैं फिर से इसकी चपेट में आ जाऊंगी क्योंकि मेरे लिए यह अनुभव बहुत ही खराब रहा है. ’’ 

जब उनसे पूछा गया कि अपने डिप्रेशन के बारे में खुलकर बोलने से क्या उन्हें कोई नुकसान उठाना पड़ा? इस पर दीपिका ने कहा कि इस बारे में वह निश्चित तौर पर तो कुछ नहीं कह सकती लेकिन हो सकता है कि कुछ निर्माता इस वजह से उनके पास ना आए हों. दीपिका ने देशभर के स्कूलों के पाठ्यक्रम में मानसिक स्वास्थ्य विषय को शामिल करने की वकालत करते हुए कहा कि इस तरह इससे जुड़ी भ्रामक धारणा को दूर किया जा सकेगा. 
बता दें, जल्द ही दीपिका संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में दीपिका का लुक काफी सिंपल रखा गया है. इसके अलावा इस फिल्म में दीपिका के साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी नजर आएंगे. फिल्म से तीनों स्टार्स के फर्स्ट लुक को भी रिलीज कर दिया गया है. 

No comments:

Powered by Blogger.