Header Ads

ताज़ा खबर
recent

अगले दो दिन फ्री में मिलेगा पेट्रोल, झूठ नहीं सच है ये खबर, जानें कैसे petrol deisel free for 2 days


अब चिंता करने की जरूरत नहीं. आपको पेट्रोल बिल्कुल फ्री मिलने जा रहा है. ये कोई फेक या झूठी खबर नहीं है. इसके लिए आपको बस एक खास तरीके का इस्तेमाल करना होगा. 


नई दिल्ली: पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर अक्सर लोगों के मन में होता है कि ये कब सस्ती होंगी. लेकिन सस्ता होने के बजाए पेट्रोल के दाम सातवें आसमान पर हैं. लगातार पेट्रोल की कीमतें बढ़ रही हैं. अंतराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत बढ़ने से पेट्रोल मंहगा हुआ है, तो वहीं रोजाना पेट्रोल-डीजल की कीमतें तय होने का भी असर इस पर पड़ा है. लेकिन, अब चिंता करने की जरूरत नहीं. आपको पेट्रोल बिल्कुल फ्री मिलने जा रहा है. ये कोई फेक या झूठी खबर नहीं है. इसके लिए आपको बस एक खास तरीके का इस्तेमाल करना होगा. 
क्या है फ्री पेट्रोल पाने का तरीका
पेट्रोल की ऑनलाइन पेमेंट करने पर आपको छूट मिलती है. लेकिन, यही पेमेंट अगर आप मोबिक्विक वॉलेट से करेंगे तो आपका पूरा पैसा वापस आपके वॉलेट में आ जाएगा. जी हां कंपनी ने पेट्रोल के लिए खास स्कीम चलाई है. जिसमें शाम 6 बजे से लेकर रात 9 बजे के बीच पेट्रोल डलवाने पर आपको सुपरकैश ऑफर मिलेगा. इसमें 100% कैशबैक का ऑफर है.

कब तक मिलेगा फ्री पेट्रोल
मोबिक्विक ने यह ऑफर सिर्फ पांच दिन के निकाला है. हालांकि, अब इस ऑफर की वैधता में सिर्फ दो दिन बचे हैं. 24 नवंबर को यह ऑफर खत्म हो जाएगा. ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको कम से कम 10 रुपए का पेट्रोल डलवाना होगा. 

कैसे मिलेगा फायदा
ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको कोई कूपन कोड नहीं चाहिए. बल्कि पेट्रोल पंप पर पेमेंट के वक्त सिर्फ क्यूआर (QR) कोड स्कैन करना होगा. इसके बाद आपने जितनी राशि का पेट्रोल डलवाया है उतना अमाउंट एंटर करना होगा. हालांकि, कंपनी ने इसके लिए अधिकतम 100 रुपए के कैशबैक की कैप लगाई है. कैशबैक आने पर उसका इस्तेमाल आप दूसरी बार पेट्रोल डलवाने पर कर सकते हैं. इसके लिए आपको कम से कम 200 रुपए का पेट्रोल डलवाना होगा.
कैशबैक के अलावा भी छूट
पेट्रोल डलवाने पर आपको वॉलेट में कैशबैक तो मिलेगा ही, साथ ही 0.75% की ऑनलाइन पेमेंट छूट का भी फायदा मिलेगा. यह फायदा आपके वॉलेट में 5 वर्किंग डेज में क्रेडिट कर दिया जाएगा. वहीं, कैशबैक के लिए आपको सिर्फ 24 घंटे का इंतजार करना होगा.
हर हफ्ते भी सुपरकैश
स्पेशल ऑफर के अलावा भी पेट्रोल-डीजल के लिए मोबिक्विक वॉलेट से पेमेंट करने पर 5% का सुपरकैश मिलता है. हालांकि, इसमें अधिकतम कैशबैक 50 रुपए है और कम से कम 50 रुपए का पेट्रोल डलवाने पर ही इसका फायदा मिलता है.

No comments:

Powered by Blogger.