Header Ads

ताज़ा खबर
recent

bharti ki shadi बधाई हो…. अग्नि को साक्षी मानकर एक-दूसरे के हुए भारती और हर्ष, देखें वीडियो और तस्वीरें !!

नमस्कार दोस्तों उजाला नियूज में आपका स्वागत है       














टेलीविजन पर कई सफल पारियां खेलने के बाद आज भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने एक नई पारी का आगाज किया है। दोनों ने गोवा में हिन्दू रीति-रिवाज के साथ अग्नि के सामने सात फेरे लेकर एक-दूसरे को पति-पत्नि के रुप में स्वीकार कर लिया है। हम पिछले 2 दिन से लगातार भारती और हर्ष के शादी समारोह से नई-नई तस्वीरें दिखाते आ रहे हैं और आखिरकार अब हम आपको दोनों के सात फेरे लेते हुए वीडियोज़ और तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि हर्ष और भारती काफी समय से एक दूसरे को पसंद करते थे लेकिन दोनों की प्रेम कहानी पहली बार दुनिया वालों के सामने नच बलिए 8 के दौरान आयी। जब इन दोनों ने साथ नें इस डांस शो में भाग लिया।

दोनों की पहली मुलाकात द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के सेट पर हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच प्यार का बीच अंकुरित हो गया। बताया जाता है कि भारती सिंह जिस लिल्ली नाम के किरदार को टीवी पर निभाती दिखती हैं वो भी हर्ष ने ही लिखा था। ujala news से बात करते हुए हर्ष ने बताया था कि, ‘लेखन कार्य में मेरा जाना किस्मत से हुआ। जब मैं यह नहीं करता था, उस समय मैंने अपनी ज़िंदगी की दो मोहब्बतों को खोजा। पहली थी भारती और दूसरी कॉमेडी। इन्हीं दो मोहब्ब्तों की वजह से मैं आज यहां हूं।’ बताया जा रहा है कि अब भारती और हर्ष अपने काम से 1 महीने के लिए ब्रेक लेंगे और हनीमून के लिए यूरोप जायेंगे।

आपको क्या लगता है दोस्तों
कमेंट में जरुर बताये अपनी राय

No comments:

Powered by Blogger.