Header Ads

ताज़ा खबर
recent

JIO वालों के लिए एक और खुशखबरी, 25 दिसंबर तक मिलेगा यह बंपर प्लान

पिछले दिनों एयरटेल, वोडाफोन और बीएसएनएल भी सस्ते टैरिफ प्लान लेकर आई थी. ये सब देखकर लगता है कि टेलीकॉम कंपनियों के बीच चल रही प्राइसवार अभी खत्म होने वाली नहीं है.

नई दिल्ली : रिलायंस जियो (Reliance Jio) के सस्ते प्लान लॉन्च करने के साथ ही सभी टेलीकॉम कंपनियों ने सस्ते टैरिफ वाले प्लान पेश करने शुरू कर दिए. पिछले दिनों एयरटेल, वोडाफोन और बीएसएनएल भी सस्ते टैरिफ प्लान लेकर आई थी. ये सब देखकर लगता है कि टेलीकॉम कंपनियों के बीच चल रही प्राइसवार अभी खत्म होने वाली नहीं है. आपको याद होगा जियो ने नवंबर में अपने यूजर्स के लिए खास कैशबैक ऑफर पेश किया था. इस ऑफर की आखिरी तारीख पहले 25 नवंबर थी. इसके बाद कंपनी ने अंतिम तिथि को बढ़ाकर 15 दिसंबर 2017 कर दिया था.
लेकिन अब कंपनी ने इस स्पेशल प्लान की अंतिम तिथि को फिर से बढ़ाकर 25 दिसंबर कर दिया है. इस ऑफर में कंपनी अपने यूजर्स को 399 या इससे ज्यादा के रिचार्ज पर 2599 रुपए तक का कैशबैक दे रही है. रिचार्ज का यह ऑफर केवल ऑनलाइन रिचार्ज करने पर ही उपलब्ध है.

यह है स्कीम
अगर आप जियो का 399 रुपए का रिचार्ज करते हैं तो इस पर 400 रुपए का कैशबैक मिल रहा है. इसमें आपको 50-50 रुपए के 8 वाउचर मिलेंगे. 399 का रिचार्ज करने के बाद अगले 8 रिचार्ज पर 50 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा. मतलब 399 वाला रिचार्ज 349 रुपए में मिलेगा. यह 400 रुपए जियो ऐप में मिलेंगे. 300 रुपए मोबाइल वॉलेट में और बचे हुए पैसे के शॉपिंग वाउचर मिलेंगे.
मोबिक्विक पर यह ऑफर
नए और पुराने दोनों यूजर्स के लिए मोबिक्विक पर ऑफर मिल रहा है. मोबिक्विक से जियो के नए यूजर्स 399 रुपए का रिचार्ज करते वक्त NEWJIO कोड डालेंगे तो 300 रुपए का कैशबैक मिल जाएगा. वहीं पुराने यूजर्स को JIO149 कोड डालना है. पुराने यूजर्स को 149 रुपए का कैशबैक मिलेगा.

अमेजॉन-पे, पेटीएम से भी कैशबैक
अमेजॉन-पे से 399 रुपए का रिचार्ज करने पर नए यूजर्स को 99 रुपए का कैशबैक मिलेगा और पुराने यूजर्स को 20 रुपए का कैशबैक मिलेगा. पेटीएम से जियो का 399 रुपए का रिचार्ज करते वक्त नए यूजर NEWJIO कोड डालेंगे तो उन्हें 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा. इसके अलावा पुराने यूजर्स PAYTMJIO कोड डालेंगे तो उन्हें 15 रुपए का कैशबैक मिलेगा.
दूसरे वॉलेट्स पर ये है ऑफर
फ्रीचार्ज से रिचार्ज करने पर जियो के सिर्फ पुराने यूजर्स को JIO50 कोड डालने पर 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा. फ्लिपकार्ट के फोनपे से रिचार्ज करने पर जियो के नए यूजर्स को 75 रुपए का कैशबैक मिलेगा और पुराने यूजर्स को 30 रुपए का कैशबैक मिलेगा. एक्स्सि-पे से रिचार्ज करने पर जियो के नए यूजर्स को 100 रुपए का कैशबैक मिलेगा. पुराने यूजर को 35 रुपए का कैशबैक मिलेगा.

No comments:

Powered by Blogger.