Header Ads

ताज़ा खबर
recent

दिल्ली में आज होगा विरुष्का का रिसेप्शन, जानें क्या खास हैं इंतजाम virat anushka reception

इटली में गुपचुप शादी रचाने के बाद आज विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं. विरूष्का की शादी की ही तरह इनकी शादी का रिसेप्शन भी बेहद खास होने वाला है


नई दिल्ली: इटली में गुपचुप शादी रचाने के बाद आज विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं. विरूष्का की शादी की ही तरह इनकी शादी का रिसेप्शन भी बेहद खास होने वाला है.

da

वैसे तो शादी की ही तरह इन दोनों ने अपने रिसेप्शन की डिटेल्स को भी काफी सीक्रेट रखा है उससे जुड़ी ज्यादा जानकारियां बाहर नहीं आने दी हैं. लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि उनके पास इस रिसेप्शन से जुड़ी कई खास डिटेल्स मौजूद हैं. रिपोर्ट्स का कहना है कि इस शादी में पंजाबी सिंगर गुरदास मान अपनी परफॉर्मेंस से इस जश्न में चार चांद लगा सकते हैं.

card

यहां होगा रिसेप्शन

विराट-अनुष्‍का आज दिल्ली के ताज डिप्लोमैटिक एनक्लेव में एक ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं. ये रिसेप्शन ताज होटल के दरबार हॉल में होगा. शादी की ही तरह रिसेप्शन को लेकर भी सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए हैं. बिना एंट्री पास या इन्विटेशन के मीडिया या अन्य मेहमानों को एंट्री नहीं दी जाएगी.

virat

ये होंगे खास मेहमान

जैसा कि सब जानते हैं कि विराट कोहली के टीम के साथी हों या फिर अनुष्का शर्मा के फिल्मी फ्रैंड्स ये सब मुबंई में ही मौजूद हैं. इसलिए दिल्ली में होने वाले इस रिसेप्शन में प्रधानमंत्री मोदी सहित कुछ अन्य राजनेता भी इस पार्टी में नजर आ सकते हैं. इस पार्टी में वित्त मंत्री अरुण जेटली सहित,बीसीसीआई अध्यक्ष सी.के. खन्ना और आईपीएल के अध्यक्ष राजीव शुक्ला भी नजर आ सकते हैं. इसके अलावा पार्टी में अनुष्का व विराट के दोस्त और रिश्तेदार ही इस पार्टी में शामिल होंगे.

ss

खास होगी दोनों की आउटफिट्स

इस खास मौके के लिए विराट और अनुष्का के कपड़े भी बेहद खास होने वाले हैं. दोनों ने रिसेप्शन के लिए कपड़ों की जिम्मेदारी सब्यसाची को ही दी है. आपको बता दें कि इनकी शादी के कपड़े भी सब्यसाची ने ही डिजाइन किए थे. अब रिपोर्ट्स का कहना है कि रिसेप्शन के लिए कपड़े डिजाइन करने की जिम्मेदारी भी सब्यसाची को हीदी गई है.

No comments:

Powered by Blogger.