Header Ads

ताज़ा खबर
recent

पद्मावत: छुप गई दीपिका पादुकोण की कमर, यह रहा सबूत- देखें VIDEO

फिल्म निर्माता ने  अब 'घूमर' गाने में बड़ा बदलाव करते हुए दीपिका की कमर को ढक दिया गया है.

नई दिल्ली: 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में एक और बड़ा बदलाव किया जा चुका है. फिल्म के एक गाने 'घूमर' में जहां दीपिका पादुकोण की कमर नजर आ रही थी, अब उस गाने में बड़ा बदलाव करते हुए उसे ढक दिया गया है. सेंसर बोर्ड ने गाने में बदलाव का निर्देश दिया था.
'घूमर' में किए गए बदलाव
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सेंसर बोर्ड के निर्देशानुसार के बाद फिल्म के गाने 'घूमर' में यह बदलाव किया गया है. खबरों की मानें तो इस गाने के नए वीडियो को दोबारा शूट किए बिना ही बदल दिया गया है. फिल्म का टाइटल बदलने के बाद मेकर्स ने 'घूमर' गाने में भी VFX की सहायता से बदलाव कर दिए हैं. गाने को बिना दोबारा शूट किए ही इस टेकनीक के जरिए दीपिका पादुकोण की कमर को छि‍पा दिया गया है. गाने के जारी लेटेस्ट ऑफिशि‍यल वीडियो में दीपिका पूरी तरह से कपड़ों से ढकी हुई नजर आ रही हैं. 

padmaavat
(फोटो साभार- यूट्यूब)
कई संगठनों ने इस गाने पर जताई थी आपत्ति
गौरतलब है कि जहां दीपिका पादकोण के फैन्स घूमर गाने में उनके अंदाज के कायल हो गए, वहीं करणी सेना जैसे कई राजपूत संगठन इस गाने के विरोध में उतर आए. यहां तक कि मेवाड़ का राजघराने ने भी फिल्म के साथ-साथ इस गाने पर आपत्ति‍ जताई. विरोध पर उतरे कई संगठनों ने 'घूमर' गाने के विरोध में कहा कि राजघराने की रानि‍यां इस तरह सबके सामने नहीं नाचती हैं और इस तरह कमर दिखाकर नाचना तो और भी शर्मसार है. इन संगठनों ने मेकर्स पर ये आरोप लगाया कि इस तर‍ह के गाने के जरिए वह चितौड़ की महारानी पद्मावती का अपमान कर रहे हैं. इन संगठनों ने इतिहास से छेड़छाड़ करने और उनकी विरासत का अपमान करने का आरोप लगाया. जिसके बाद फिल्म के नाम के साथ-साथ गाने में भी बदलाव किए गए.
padmaavat
(फोटो साभार- यूट्यूब)
गुरुवार को फिल्म 'पद्मावत' के कई राज्यों में रिलीज पर प्रतिबंध के खिलाफ निर्माताओं की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया. सुप्रीम कोर्ट ने मध्‍य प्रदेश, हरियाणा, राजस्‍थान और गुजरात द्वारा अपने राज्‍यों में इस फिल्‍म की रिलीज पर लगाए एक प्रतिबंध के आदेश पर रोक लगा दी है. यानी अब इस फिल्‍म की देशभर में रिलीज को सुप्रीम कोर्ट का भी ग्रीन सिग्‍नल मिल गया है. 
25 जनवरी को जनता कर्फ्यू लगेगा- लोकेंद्र सिंह कल्वी
लेकिन, सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश को करणी सेना और सर्व राजपूत क्षत्रिय महासभा मानने को तैयार नहीं है. करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कल्वी का कहना है, "फिल्म 'पद्मावत' के रिलीज के दिन 25 जनवरी को जनता कर्फ्यू लगेगा. किसी का फिल्म देखने का मन है, तो मेरा मानना है कि फिल्म न देखें. कल मुंबई में चर्चा की जाएगी. फिल्म के प्रदर्शन पर बड़ी घोषणा की जा सकती है."
यहां देखें गाने का पुराना वर्जन-


No comments:

Powered by Blogger.