Header Ads

ताज़ा खबर
recent

कैंसर से जंग: इस फोटो के साथ ताहिरा कश्यप ने लिखा नोट, वायरल tahira-kashyap-on-world-cancer-day-2019-sonali-bendre-post-viral




  • 1 / 5
    बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताह‍िरा कश्यप ने बीते साल सोशल मीड‍िया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कैंसर की जानकरी दी थी. एक बार फिर वर्ल्ड कैंसर डे के दिन उन्होंने खास पोस्ट ल‍िखते अपनी एक तस्वीर साझा की है, ये तस्वीर वायरल है. तस्वीर के साथ उन्होंने जो लिखा है, वह काबिलेगौर है. उनके लिखे एक एक शब्द कैंसर से जंग लड़ रहे लोगों के लिए प्रेरणा है. 

    बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने भी कैंसर को लेकर एक पोस्ट किया है. आइए जानते हैं क्या कुछ है इसमें...
  • कैंसर से जंग: इस फोटो के साथ ताहिरा कश्यप ने लिखा नोट, वायरल
    2 / 5
    ताह‍िरा ने एक बैकलेस तस्वीर साझा की है. ये तस्वीर बयां कर करी है कि ताह‍िरा अपनी जंग पूरे जज्बे के साथ लड़ रही हैं. ज‍िस कैंसर का नाम सुनकर लोग डर जाते हैं  उसे ताह‍िरा ने अपना बताया है, उन्होंने पोस्ट में ल‍िखा,  "वर्ल्ड कैंसर डे, आज मेरा द‍िन है. आप सभी को इस द‍िन की बधाई, उम्मीद करूंगी आप सब इस अंदाज में मनाए, जो कैंसर के प्रत‍ि बने टैबू को खत्म कर दे." 

    "मैं अपने सारे डर को गले से लगाती हूं, ये सब मेरे सम्मान के बैज हैं. ताह‍िरा ने ल‍िखा, ये तस्वीर मैंने इसल‍िए शेयर की, ज‍िससे कि मैं इस बीमारी से लड़ने के हौसले को बयां कर सके. कितनी बार ज‍िंदगी में ऐसा होता है कि हम पीछे जाते हैं लेकिन जरूरी ये है कि हम एक कदम, कम से कम आधा कदम आगे बढें."
  • कैंसर से जंग: इस फोटो के साथ ताहिरा कश्यप ने लिखा नोट, वायरल
    3 / 5
    कैंसर सर्वाइवर सोनाली बेंद्रे ने भी एक खास नोट ल‍िखकर सोशल मीड‍िया पर पोस्ट किया. उन्होंने ल‍िखा, "कौन सोचता है ये सच होगा, C शब्द हर किसी के द‍िल में डर पैदा कर देता है. इसके ल‍िए एक खास द‍िन होना क्यों जरूरी है. मैं भी इससे बहुत डरी हुई थी. लेकिन बहुत जल्द ये महसूस हुआ कि रेत में स‍िर छ‍िपा लेने से पर‍िस्थ‍ित‍ियों को सामना नहीं किया जा सकता है. "

  • कैंसर से जंग: इस फोटो के साथ ताहिरा कश्यप ने लिखा नोट, वायरल
    4 / 5
    सोनाली ने ल‍िखा, "मैं आप सभी से कहूंगी कि इसे समझने की कोश‍िश करें. ये कोई नकारात्मक विचार के ख‍िलाफ लड़ाई नहीं है. ये स्टैंड लेना है, हर रोज जीने की बात है."
  • कैंसर से जंग: इस फोटो के साथ ताहिरा कश्यप ने लिखा नोट, वायरल
    5 / 5
    वर्ल्ड कैंसर डे के मौके पर कैंसर से जंग लड़ चुकीं एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के पत‍ि गोल्डी बहल ने ल‍िखा है, "ये द‍िन मुझे याद द‍िलाता है कि कैंसर से कितने लोग लड़ रहे हैं. लेकिन उम्मीद हमेशा कायम है. हमेशा ब‍िना डरे, सकरात्मक ज‍िंदगी ज‍िएं. "

    PHOTOS: इंस्टाग्राम

  • No comments:

    Powered by Blogger.