Header Ads

ताज़ा खबर
recent

ट्विटर विवाद के बाद आया Sonu Nigam का रिएक्शन, Video शेयर कर कही दिल की बात





बीते मंगलवार को हुई ट्विटर कॉन्ट्रोवर्सी के बाद सोनू निगम ने बुधवार को एक वीडियो अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया है.


मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) फिलहाल दुबई में है. लॉक डाउन के चलते वह दुबई में फंसे हैं. बीते मंगलवार को हुई ट्विटर कॉन्ट्रोवर्सी के बाद सोनू निगम ने बुधवार को एक वीडियो अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया है, जिसमें वह जिम में एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान जिम में म्यूजिक चल रहा है, जिसके साथ-साथ वह खुद का वीडियो भी बनाते नजर आ रहे हैं. 
वीडियो शेयर करते हुए बताई ये बातें
बातों-बातों में सोनू निगम ने कहा कि उनका मतलब लोगों को एंटरटेन करने का था, लेकिन ठीक है कभी-कभी मिला जुला दिन जाता है. सोनू निगम ने उन सभी लोगों को धन्यवाद दिया, जो सोनू के साथ खड़े रहे. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जो भी लोग सोनू निगम के अगेंस्ट हैं. वह उन्हें नहीं जानते हैं और यही वजह है कि वह नहीं समझ पाए. खैर, कोई बात नहीं इसे भी वह एक्सेप्ट करते हैं.
अपने गुरु का जिक्र करते हुए सोनू निगम ने कहा कि उनके गुरु ने कहा है कि जो आपको इज्जत देता है. वह जिल्लत भी देता है. उसके लिए तैयार भी हैं, लेकिन अपने उन सभी चाहने वालों को धन्यवाद देते हैं कि उनके चाहने वालों ने उनका साथ नहीं छोड़ा और वह लोगों को एंटरटेन करते रहेंगे. रियाज भी करेंगे और गाएंगे भी और वह लोगों को सुनाएंगे भी.  
2017 में सोनू ने किया था यह ट्वीट
दरअसल, सोनू निगम ने साल 2017 को ट्वीट कर लाउडस्पीकर लगाने पर आपत्ति जताई थी क्योंकि अजान की अवाज उन्हें काफी परेशान करती थी जिसके बाद उनके खिलाफ कुछ जाति धर्म के लोगों ने जमकर हंगामा किया था. सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स सोनू निगम के वही पुराने ट्वीट शेयर कर रहे हैं और दुबई पुलिस से उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं, लोगों का कहना था कि सोनू अब दुबई में कैसे अजान की आवाज को सह रहे हैं. 
sonu nigam songs
sonu nigam twitter
sonu nigam wife
sonu nigam family
sonu nigam albums
sonu nigam news
sonu nigam awards
sonu nigam age
madhurima nigam
sonu nigam songs
sonu nigam songs list
teesha nigam
sonu nigam latest songs
sonu nigam twitter
nevaan nigam
sonu nigam news
sonu nigam family
sonu nigam selfie
sonu nigam ki beti
punjabi song sonu nigam
sari duniya ek taraf sonu nigam
kithe jave sonu nigam
sonu nigam - live status
sonu nigam twitter official
sonu nigam instagram fan club

No comments:

Powered by Blogger.