Header Ads

ताज़ा खबर
recentposts

ख़राब सड़क और महंगे मेंटेनेंस के चलते सचिन से मिली BMW कार लौटाएंगी, ओलम्पिक स्टार दीपा कर्माकर Dipa-Karmakar-to-return-her-BMW

रियो ओलंपिक में अपने शानदार प्रदर्शन कर सभी देशवासियों का दिल जीत लेने वाली दीपा कर्माकर ने इनाम के तौर पर मिली बीएमडब्ल्यू कार लौटाने का फैसला किया है. सचिन तेंदुलकर ने 30 लाख रुपये की ये कार दीपा को सौंपी थी. 

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, दीपा ने ये कहकर कार लौटाने का फैसला किया है कि त्रिपुरा के उनके गृहनगर अगरतला में न तो इस कार के लायक सड़कें हैं और न ही कोई सर्विस सेंटर है. परिवार इसका खर्च भी उठाने की हालत में नहीं है.

source: ndtv
दीपा के अलावा बैडमिंटन में सिल्वर मेडल विजेता पीवी सिंधू और कुश्ती में ब्रॉन्ज मेडल विजेता साक्षी मलिक को भी ऐसी ही कार सौंपी गई थी. दीपा के कोच बिंशेश्वर नंदी ने बताया कि ये कार महंगी है और इसका मेंटीनेंट भी आसान नहीं है. 
दीपा और उनके परिजन अगरतला की संकरी और टूटी सड़कों पर इस महंगी कार को मेंटेन कर पाने में असमर्थ हैं. अखबार के मुताबिक, इसीलिए दीपा और परिवार ने ये फैसला लिया है. परिवार वाले ये कार इसके असली मालिक वी चामुंडेश्वरनाथ को सौंप देंगे, जो हैदराबाद बैडमिंटन एसोसिशन के अध्यक्ष भी हैं

No comments:

Powered by Blogger.