Header Ads

ताज़ा खबर
recentposts

जब सीएम योगी से मिलने जा पहुचे मुलायम के बेटे-बहु, फिर उसके बाद हुआ ऐसा…. when cm yogi meets mulayam singh's son and daughter



यूपी चुनाव में बीजेपी ने 14 वर्षो का बनवास काटा और प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता हांसिल की ! उधर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन करने के बाद भी उनकी करारी हार हुई ! मुख्यमंत्री बनते ही योगी आदित्यनाथ जी ने ताबड़तोड़ फैसले लेने शुरू कर दिए ! इन्हों फैसलों के बाद आज मुलायम सिंह के दुसरे बेटे और बहु योगी जी से मिलने उनके गेस्टहाउस में पहुंचे !

14 वर्षो के वनवास के बाद बीजेपी ने प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता हांसिल की है ! और योगी जी बीजेपी के घोषणा पत्र के अनुसार किये गए वायदे को पूरा करने के लिए फैसले ले रहे है ! पूरी न्यूज़ मीडिया चेनलो में सिर्फ मुख्यमंत्री आदित्यनाथ छाये हुए है ! न्यूज़ चेनल में भी सबसे ज्यादा विडियो कवरेज यूपी की राजनीति को ही मिल रही है ! राज्य में हर छोटे मोटे मुद्दे को भी प्रमुख मानकर उस पर सख्त कार्यवाही की जा रही है ! अगले पेज पर जानिए सीएम योगी आदित्यनाथ जी से मिलने आये मुलायम सिंह के बेटे और बहु फिर उसके बाद….


जानिए सीएम योगी आदित्यनाथ जी से मिलने आये मुलायम सिंह के बेटे और बहु फिर उसके बाद….

इन फैसलों के बीच आज सुबह ही मुलायम सिंह के छोटे बेटे प्रतीक यादव और उनकी पत्नी अपर्णा यादव ने भी अचानक से मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी से मुलाकात की ! ये मुलाकात मुख्यमंत्री के गेस्टहाउस में हुई थी जो सिर्फ 10 मिनट में ही समाप्त हो गई थी ! इसके बाद बसपा के विधायक रामवीर उपाध्याय ने भी योगी जी से मुलाकात की ! इसलिए जिस प्रकार से विरोधी दलों के नेता एक एक करके योगी जी से मिलने आ रहे है ! ऐसे में यूपी की राजनीतिक गलियारों में अब इस मुलाकात के चर्चे भी होने लगे है कि आखिर इस मुलाकात का उद्देश्य क्या है ?


इसी बीच कांग्रेस के एक नेता ने भी अपने आप को रामभक्त कह दिया है ! मुलाकात के बाद मुलायम सिंह की बहु अपर्णा यादव और बेटे प्रतीक यादव ने मीडिया में मुलाकात के बारे में किसी प्रकार का खुलासा नहीं किया है ! अपर्णा यादव राजनीति में आने से पहले सामाजिक कार्यकर्त्ता थी ! इस बार वो राजनीति में आई और लखनऊ केंट से विधायक का चुनाव लड़ा ! उसके विरुद्ध कांग्रेस से बीजेपी में आई रीता बहुगुणा ने बीजेपी के टिकट पर लड़ा और भारी मतों से अपर्णा यादव को पराजित किया ! योगी जी से मिलने वाले सभी नेता मीडिया में इसको सिर्फ शिष्टाचार मुलाकात ही बता रहे है पर अन्दर क्या बात हुई इस बात का खुलासा कोई नहीं करना चाहता !

सौजन्य से 

No comments:

Powered by Blogger.