Header Ads

ताज़ा खबर
recentposts

CM योगी जी के साथ दिखने वाली ये महिला कौन है जानिए whith strange women



मुख्यमंत्री की कुर्सी सँभालते ही योगी जी अपने ताबड़तोड़ फैसले लेने के लिए एक्टिव दिखाई दे रहे है ! नवरात्रि के पहले दिन योगी जी ने मुख्यमंत्री निवास में ग्रह प्रवेश किया ! तब से सभी सुरक्षा अधिकारी इस आवास की सुरक्षा बहुत ज्यादा चुस्ती और सतर्कता के साथ कर रहे है !तुरंत फैसले लेने के कारण आजकल मीडिया में सबसे ज्यादा चर्चा सिर्फ योगी जी की हो रही है ! सोशल मीडिया में भी योगी जी बारे में ही सुनने को मिल रहा है ! बचपन से लेकर आज तक उनके व्यक्तिगत जीवन के बारे में कहानी सुनाई जा रही है !

19 मार्च को योगी जी यूपी के मुख्यमंत्री बने ! उसके बाद से मीडिया ने योगी जी के व्यक्तिगत जीवन के बारे में कई बातो का खुलासा किया ! मीडिया ने बताया कि बिना गौवंश को खाना खिलाये योगी जी अन्न ग्रहण नहीं करते ! छात्रसंघ चुनाव में उनको ABVP ने टिकट नहीं दिया था ! खैर  अब योगी जी के साथ हर समय दिखने वाली एक महिला मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है ! अगले पेज पर जानिए ये महिला कौन है ?और ये हमेशा योगी जी के साथ ही क्यूँ दिखाई देती है ?

मुख्यमंत्री बनने के बाद मीडिया योगी जी के पीछे साए की तरफ चल रही है ! ऐसे में कोई चूक न हो जाये ! उसके लिए सुरक्षा गार्ड लगाए गए है ! लेकिन योगी जी के साथ हर समय दिखाई देने वाली ये महिला कौन हो सकती है ?असल में योगी जी के साथ मीडिया के कैमरों में दिखने वाली ये महिला उनकी सुरक्षा में तैनात एक महिला आईपीएस अधिकारी है!और अब CM योगी जी की सुरक्षा इनके ही हाथ में है ! इसीलिए ये महिला योगी जी के साथ हमेशा साये की तरह चलती है ! इस महिला का नाम मंजिल सैनी है और यह लखनऊ की एसएसपी है !

source 

 

मंजिल सैनी 2005 बैच की एक निडर महिला पुलिस अधिकारी है ! विवाह होने के बाद इन्होने आईपीएस की परीक्षा पास की थी ! 9 मार्च 2017 को इन्होने अपनी विवाह की 17 वीं वर्षगांठ मनाई ! मंजिल सैनी योगी जी की सुरक्षा में तैनात है ! और उनके पति जसपाल दहल परिवार की देखभाल करते है ! जसपाल दहल ने अपने फेसबुक वाल पर एक फोटो पोस्ट की थी कि वो अपने बच्चो के साथ ब्यूटी एंड द बीस्ट फिल्म देखने गए थे ! अगले पेज पर पढ़े ऐसा क्यों कहा जाता है की अगर मंजिल सैनी का ट्रांसफर ना होता तो शायद मुजफ्फनगर दंगा नहीं होता…



No comments:

Powered by Blogger.