Header Ads

ताज़ा खबर
recentposts

केजरीवाल पर लगे संगीन आरोप, लालू यादव जैसा हश्र हो सकता है केजरीवाल का…. Kejriwal bura fasa ab to


शुंगलू कमेटी की रिपोर्ट में फंसे केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को एमसीडी चुनाव से पहले ही एक बड़ा झटका लगने वाला है ! दिल्ली के पूर्व उपराज्यपाल नजीब जंग ने केजरीवाल द्वारा अवैध रूप से लिए गए फैसलों की जांच के लिए शुंगलू कमिटी का गठन किया था ! जिसकी रिपोर्ट आ गई है ! इस रिपोर्ट में कहा गया है कि केजरीवाल ने सत्ता का दुरपयोग किया है ! कांग्रेस के नेता अजय माकन ने भी आरटीआई द्वारा जानकारी हांसिल की ! इस जानकारी में क्या मिला इसका खुलासा आज सुबह 12 बजे किया जायेगा !


दिल्ली के पूर्व राज्यपाल नजीब जंग सेवानिवृत्त होने से पहले केजरीवाल को ऐसे विवादों में फंसा गये है ! जिससे पार पाना केजरीवाल के लिए आसान नहीं होगा ! सितम्बर 2016 में दिल्ली के पूर्व राज्यपाल नजीब जंग ने 3 सदस्यों की एक शुंगलू कमिटी बनाई थी ! जिनका काम केजरीवाल के द्वारा लिए गए अवैध फैसलों की जांच करना था ! अगले पेज पर शुंगलू कमेटी के इस चौकाने वाले खुलासे को जानकार आपके होश उड़ जायेगे….

जानिए शुंगलू कमेटी ने खुलासा किंग केजरीवाल पर किये ऐसे चौकाने वाले खुलासे जिन्हें जानकार आपके होश उड़ जायेगे…….

कांग्रेस के नेता अजय माकन ने कहा है कि यह शुंगलू कमिटी 101 पेज में बनी है और इसमें बताया गया है कि केजरीवाल ने कुछ ऐसे अवैध फैसले लिए है ! जिसके कारण पता चलता है कि सत्ता में रहते हुए किस प्रकार से केजरीवाल ने अपने पद का दुरपयोग किया है ! कुछ फैसलों के बारे में आपको बताते है !दिल्ली में मोहल्ला क्लिनिक के नाम पर स्वास्थ्य मंत्री सतेन्द्र जैन की बेटी को सलाहकार के रूप में ने नियुक्ति देना एक गलत फैसला था !

 



केजरीवाल ने अपनी पार्टी के दफ्तर बनाने के लिए बंगले आबंटित किये ये भी एक गलत फैसला लिया गया था !दिल्ली महिला आयोग का अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को बनाया गया ! और फिर उनको घर दिलाया गया यह फैसला भी पूरी तरह से गलत है !केजरीवाल ने अपनी ही पार्टी के एक विधायक अखिलेश त्रिपाठी को टाइप 5 का बंगला आबंटित किया जो पूरी तरह से अवैध है ! पर जानिए केजरीवाल कैसे रहे अपने रिश्तेदारों पर मेहरबान…


केजरीवाल ने अपने रिश्तेदार निकुंज अग्रवाल को दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेन्द्र जैन का ओएसडी बना दिया ! जो पूरी तरह से अवैध है !दिल्ली में सीसीटीवी कैमरों को लगाने, मोहल्ला क्लिनिक खुलवाने के लिए, और सरकारी तंत्र में फैसे भ्रष्टाचार के उजागर के लिए 1030 टोल फ्री नंबर के सही प्रकार से शुरू नहीं होने पर भी सवाल उठाये गए ! जिस प्रकार से शुंगलू कमिटी ने सवाल उठाये है ! ऐसे में केजरीवाल की छवि जरुर बिगड़ेगी ! और इसका भुगतान दिल्ली के एमसीडी चुनाव में देखने को मिलेगा !


No comments:

Powered by Blogger.