Header Ads

ताज़ा खबर
समाचार

मंत्री को चूड़ियां पहनाने जा रहे शिक्षामित्रों को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, दर्जनों घायल police ne dura dura ke pita



एटा में शुक्रवार को मंत्री को ज्ञापन देकर चूड़ियां भेंट करने जा रहे शिक्षामित्रों और पुलिस के बीच झड़प हो गई। बेकाबू हुए शिक्षामित्रों पर पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाईं। इससे गुस्साए शिक्षा‌मित्रों ने भी पथराव कर दिया। मामले में इंस्पेक्टर सहित दर्जनों पुलिसकर्मी व शिक्षामित्र घायल हो गए हैं। 
बता दें कि प्रदेश सरकार के मानदेय बढ़ाने के आदेश के खिलाफ शिक्षामित्र लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। शुक्रवार को जिले में प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री सुरेश पासी एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। इस दौरान शिक्षामित्रों ने अपनी मांगों का एक ज्ञापन मंत्री को सौंपा। 

बताया गया है कि ज्ञापन देने के दौरान कुछ शिक्षामित्रों ने विरोध स्वरूप मंत्री को चूंडियां पहनाने का प्रयास किया। इस दौरान पुलिस के रोकने पर शिक्षामित्र बेकाब‌ू हो गए और धक्का देकर आगे बढ़ने लगे। 

ऐसे में पुलिस ने आगे बढ़ रहे शिक्षामित्रों को रोकने के लिए लाठियां बरसाना शुरू कर दीं। जवाब में शिक्षामित्रों ने भी पथराव शुरू कर दिया। पुलिस किसी तरह मंत्री को वहां से निकाल कर ले गई। इसके बाद शिक्षामित्रों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। 

No comments:

Powered by Blogger.