Header Ads

ताज़ा खबर
recent

जब फैन ने बिग बी से पूछा क्या पैसा ही सब कुछ है? तो मिला यह जवाब bigb fan asked amazing question

रोहित बोराडे नाम के एक शख्स ने फेसबुक पर लिखा, मुंबई में रह कर कभी किसी दुर्घटना के बारे में न ही ट्वीट किया न ही कोई फेसबुक पोस्ट... पैसा ही सब कुछ नहीं है. मैं हमेशा आपका फैन रहूंगा.


नई दिल्ली: कुछ दिन पहले मुंबई के कमला मिल के पब में आग लग गई थी. इस घटना पर बॉलीवुड के बहुत से कलाकारों ने संवेदना व्यक्त की थी लेकिन हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले महानायक इस मौके पर शांत रहे और उनकी तरफ से किसी भी तरह का ट्वीट नहीं किया गया. इस वजह से उनका एक फैन काफी नाराज हुआ और उसने कड़े शब्दों में अपनी शिकायत दर्ज की. अमिताभ बच्चन ने भी इसका जवाब दिया. 
रोहित बोराडे नाम के एक शख्स ने फेसबुक पर लिखा, मुंबई में रह कर कभी किसी दुर्घटना के बारे में न ही ट्वीट किया न ही कोई फेसबुक पोस्ट... पैसा ही सब कुछ नहीं है. मैं हमेशा आपका फैन रहूंगा.
T 2758 - A kind gentleman from my FB social platform , posted this remark : Rohit Borade // Mumbai rahkar (cont) http://tl.gd/n_1sqcmuh 
अमिताभ बच्चन ने अपने फैन की इस बार का जवाब दिया और सोशल मीडिया पर भी इसका जिक्र किया. जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, सही कहा आपने, नहीं करता मैं. क्‍योंकि यहां सिर्फ संवेदनाओं का प्रचार होता होगा, असली संवेदना नहीं. यहां संवेदना दिखावा है...लोगों के लिए.. लेकिन क्‍या किया उसके लिए? आप बताएं, आप क्‍या कर सकते हैं ऐसी दुर्घटना से? जब कुछ करना होता है मैं करता हूं. आपको या किसी और को नहीं बोलूंगा, क्‍योंकि वह प्रचार होगा... संवेदना नहीं. पैसे के साथ ऐसी दुर्घटना या अपने विचारधारा न जोडें... ऐसा कर के आप स्‍वयं अपनी कमजोरी व्‍यक्‍त कर रहे हैं. बाबू जी की कविता पढ़िए इस पार  .. 'क्या करूं संवेदना लेकर तुम्हारी क्या करूं'

बता दें, मुंबई के लोअर परेल स्थित वन अबव पब में यह भीषण आग लगी थी जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई. जबकि 15 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जांच में सामने आया कि पब को ओपन रूफ बार बनाकर खोलने की परमिशन बीएमसी ने नहीं दी थी. इसके बावजूद वहां पब चलाया जा रहा था. बीएमसी के अधिकारियों की भी इसमें लापरवाही की. जांच के बाद पुलिस ने होटल मालिक समेत 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया. वहीं, बीएमसी ने इस पांच लोगों को सस्पेंड कर दिया.

No comments:

Powered by Blogger.